शहडोल

बहुत हुई विंध्य की उपेक्षा, अब बर्दाश्त नहीं: नारायण-Shahdol News

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
बहुत हुई विंध्य की उपेक्षा, अब बर्दाश्त नहीं: नारायण-Shahdol News
x
विंध्य प्रदेश के पुर्ननिर्माण की बात कर रहा हूं, न कि विभाजन की। मैं किसी के चलाने पर नहीं चलता, न मुझे कोई चला सकता। मैहर विधायक नारायण

मैं किसी के चलाने पर नहीं चलता, न मुझे कोई चला सकता : मैहर विधायक-Shahdol News

शहडोल। विंध्य प्रदेश के पुर्ननिर्माण की बात कर रहा हूं, न कि विभाजन की। मैं किसी के चलाने पर नहीं चलता, न मुझे कोई चला सकता। मैहर विधायक नारायण त्रिपाठी गत दिवस शहडोल में सूर्या इंटरनेशनल होटल में मीडिया से रूबरू होते हुए कहा कि विंध्य की उपेक्षा हुई है लेकिन अब ऐसा नहीं होने देंगे। हमारी एक ही मांग है कि हमारा विंध्य लौटा दो। उन्होंने कहा कि हमने विंध्य प्रदेश की मांग 2009 से उठाना शुरू कर दिया था।

मैं किसी के चलाने पर नहीं चलता, न मुझे कोई चला सकता : मैहर विधायक-Shahdol News

इस मांग को लेकर एक पत्र सीएम को और केंद्र सरकार को लिखा हूं। अब हम रूकने वाले नहीं हैं। भाजपा विधायक ने कहा कि छह माह का इंतजार कीजिए सब हो जाएगा। इन्होंने कहा कि मैंने समाजवादी पार्टी से राजनीति की शुरुआत की पर अब भाजपा के साथ हूं और रहूंगा।

मध्यप्रदेश में शिवराज सरकार को खुली चुनौती, 32 सीटर बस में वृद्धो से भरे 150 मोतियाबिंद रोगियों को भरकर ले गये फिर….: MP NEWS

श्री त्रिपाठी ने कहा कि हमने विंध्य की मांग को लेकर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष से भी बात की है। अपनी बात नहीं बताएंगे तो कोई कैसे जानेगा। मैं विभाजन की नहीं विंध्य के पुनर्निर्माण की बात कर रहा हूं। पार्टी से अलग होने की कोई बात नहीं है । प्रदेश अध्यक्ष का आदेश अंतिम आदेश है लेकिन विंध्य प्रदेश की मांग को छोड़कर। श्री त्रिपाठी ने कहा कि यह मेरी व्यक्तिगत लड़ाई नहीं मुझे कभी किसी ने मना नहीं किया।


भाजपा नेता ने कहा कि मुलायम सिंह यादव आज भी मेरे राजनीतिक गुरु हैं । मैं संबंध लगातार निभाता हूं । कमलनाथ जी से रिश्ते हैं सब से रिश्ते हैं। मैं सबसे रिश्ते रखता हूं पर विंध्य के मुद्दे पर सबका सहयोग भी चाहता हूं। एक प्रश्न के जबाब मेंम नारायण त्रिपाठी ने कहा कि यह अभियान मंत्री बनने और किसी को मंत्री बनाने के लिए नहीं है। हम एक दिशा में काम कर रहे हैं।

मध्यप्रदेश के 2 लाख अध्यापकों के लिए शिवराज सरकार की बड़ी सौगात, खबर पढ़ झूम उठेंगे आप, पढ़िए…: MP NEWS

मध्यप्रदेश की ये है निर्दयी माँ, जो रोज अपने मासूम बच्चो को लात-घूंसो से पीटती है, खबर पढ़ रो देंगे आप…: MP NEWS

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story