इंदौर

रात में अचानक इंदौर के रैन बसेरा पहुंचे सीएम शिवराज, प्रबंधन के उड़े होश, मुसाफिर हो गये भौचक्के...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:48 AM GMT
रात में अचानक इंदौर के रैन बसेरा पहुंचे सीएम शिवराज, प्रबंधन के उड़े होश, मुसाफिर हो गये भौचक्के...
x
सीएम शिवराज शुक्रवार की रात ठहरने के लिए इंदौर पहुंच गये। रास्तें में सीएम ने रैन बसेरा (night shelter) जाने का मन बनाया और साथ रहे

इंदौर। भाजपा का विधायक प्रशिक्षण वर्ग उज्जैन में चल रहा है। जिसमें शामिल होने प्रदेश के मुखिया शिवराज सिंह चौहान (CM Shivraj Singh Chouhan) भी पहुंचे हैं। लेकिन सीएम शिवराज शुक्रवार की रात ठहरने के लिए इंदौर पहुंच गये। रास्तें में सीएम ने रैन बसेरा (night shelter) जाने का मन बनाया और साथ रहे प्रशासनिक अधिकारियों को जानकारी देकर इंदौर के रैन बसेरा में रुकने के लिए कहा। यह सब बिना किसी निर्धारित कार्यक्रम के हुआ।

सीएम शिवराज को सामने देख प्रबंधन के होश उड़ें

ऐसे में सीएम के अचानक रैन बसेरा पहुंच जाने से प्रबंधन के होश ही उड़ गये। तो वही रैन बसेरा में ठहरे लोगों ने जब अपने पास सीएम को पाया तो वह भी भौचक्के रह गये। रात होने से कई मुसाफिर तो सो गये थे। वही जब लोगों को पता चला कि सीएम रैन बसेरा आये हैं तो वह उन्हें स्वप्न की तरह प्रतीत हो रहा था।

जानकारी के अनुसार मुख्यमंत्री सबसे पहले सुखलिया रैन बसेरा पहुंचे और वहां की व्यवस्था का अवलोकन किया। बताया जाता है कि सीएम कई कमरों में गये और स्वयं जानकारी ली। रैन बसेरा के स्टाफ से रजिस्टर मगाकर देखा तो वही रैन बसेरा में ठहरे लोगों से मुलाकात कर पूछताछ की। ज्यादातर लोगों ने रैन बसेरा की व्यवस्था पर संतोषजनक जवाब दिया। इस पर सीएम भी काफी खुश हुए।

सुखलिया रैन बसेरा का हालचाल जानने के बाद सीएम झाबुआ टावर स्थित रैन बसेरा गये। वहा भी बारीकी से स्वयं निरीक्षण किया। रैन बसेरा में ठहरे लोगों से बात की और बाद में संतोष जाहिर करते हुए कहा कि उनके रहते मध्य प्रदेश में कोई भी बेसहारा नही है।

वहीं इंदौर में नगर निगम द्वारा गरीबो के साथ हुए व्यवहार पर चिंता जाहिर की। सीएम ने कहा कि लापरवाही करने वालों के साथ कडाई से कार्रवाई की जायेगी।

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

रात में अचानक इंदौर के रैन बसेरा पहुंचे सीएम शिवराज, प्रबंधन के उड़े होश, मुसाफिर हो गये भौचक्के...
Next Story
Share it