एंटरटेनमेंट

जब अभिषेक बच्चन से एक यूजर ने पूछा पिता तो अस्पताल में भर्ती है किसके भरोसे बैठकर खाओगे, तो यह मिला जवाब

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
जब अभिषेक बच्चन से एक यूजर ने पूछा पिता तो अस्पताल में भर्ती है किसके भरोसे बैठकर खाओगे, तो यह मिला जवाब
x
बालीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन एवं उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं। वह कोरोना को इलाज करवा रहे हैं।

बालीवुड के शहंशाह अमिताभ बच्चन एवं उनके बेटे अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) इन दिनों अस्पताल में भर्ती हैं। वह कोरोना को इलाज करवा रहे हैं। जबकि ऐश्वर्या राय एवं बेटी आराध्या का कुछ ही दिनों पहले कोरोना टेस्ट निगेटिव आया। जिसके चलते उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई हैं। जिसकी जानकारी ऐश्वर्या सहित अभिषेक ने भी ट्वीट करके जरिए दी थी।

पारदर्शी साड़ी पहनकर इस फिल्म में मंदाकिनी ने दिए थे बोल्ड सीन, दाउद संग दिखते ही खत्म हो गया करियर

ऐश्वर्या ने ट्वीट के माध्यम से उन तमाम लोगों का शुक्रिया अदा किया था जिन्होंने उनके जल्द स्वास्थ्य होने की कामना की थी। हाल ही में अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) से एक फैंस ने उनसे कुछ तीखे सवाल पूछे हैं। जिसका जवाब अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) ने बड़े ही सादगी पूर्वक दिया हैं।

ट्वीटर में एक यूजर ने अभिषेक से पूछा कि आपके पापा तो हाॅस्पिटल में एडमिट हैं। अब किसके भरोसे बैठकर खाओगे। अभिषेक ने यूजर को बहुत ही शानदार जवाब दिया हैं। अभिषेक ने लिखा कि फिलहाल लेटकर खा रहे हैं हम दोनों अस्पताल में।

अभिषेक के इस जवाब पर यूजर ने रिप्लाई करते हुए लिखा कि जल्द ठीक हो जाइए सर। हर किसी के किस्मत में लेटकर खाना नहीं है। यूजर के इस जवाब का भी अभिषेक ने शानदार तरीके से जवाब दिया।

60 साल के Anil Kapoor ने किया अपने से 28 साल छोटी बॉलीवुड एक्ट्रेस Surveen Chawla को Kiss, फिर मचा था हड़कंप

अभिषेक ने लिखा कि मैं दुआ करूंगा कि आप हमारे जैसी स्थिति में कभी न आएं। हमेशा स्वस्थ्य रहे एवं सुरक्षित रहे। आपकी दुआओ का धन्यवाद मैम। अभिषेक का यह ट्वीट तेजी से वायरल हो रहा और जमकर सुर्खियां बटोर रहा है।

बताते चले कि सबसे पहले अमिताभ बच्चन की कोरोना रिपोर्ट पाॅजिटिव आई थी। इसके बाद अभिषेक, ऐश्वर्या एवं आराध्या भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए थे। ऐश्वर्या एवं आराध्या स्वस्थ्य हो चुके हैं। जबकि अभिषेक एवं अमिताभ अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं। अभिषेक एवं अमिताभ सोशल मीडिया में एक्टिव है और हर एक्टिविटी शेयर करते रहते हैं।

तो वहीं अभिषेक की फिल्मों की बात करें तो अभिषेक ब्रीद इंटू द शेडोज में दिखाई देंगे। इस वेब सिरीज में अभिषेक एक हताश पिता की रोल में निभाते हुए दिखे।

शाहिद के प्यार में इस कदर पागल थी ये एक्ट्रेस, घर तक करती थी पीछा, बोलती थी मै उनकी पत्नी हूँ…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story