एंटरटेनमेंट

शाहिद के प्यार में इस कदर पागल थी ये एक्ट्रेस, घर तक करती थी पीछा, बोलती थी मै उनकी पत्नी हूँ...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
शाहिद के प्यार में इस कदर पागल थी ये एक्ट्रेस, घर तक करती थी पीछा, बोलती थी मै उनकी पत्नी हूँ...
x
शाहिद के प्यार में इस कदर पागल थी ये एक्ट्रेस, घर तक करती थी पीछा, बोलती थी मै उनकी पत्नी हूँ...आप सोच रहे होंगे आखिर यह थीं कौन ?

शाहिद के प्यार में इस कदर पागल थी ये एक्ट्रेस, घर तक करती थी पीछा, बोलती थी मै उनकी पत्नी हूँ...

आप सोच रहे होंगे आखिर यह थीं कौन ? यह अभिनेत्री अपने ज़माने के सुपरस्टार रहे राजकुमार पंडित की बेटी वास्तविकता थीं. वास्तविकता ने साल 1996 में फिल्म ‘ऐसी भी क्या जल्दी है’ में छोटे किरदार के साथ इंडस्ट्री में कदम रखा था लेकिन उन्हें सफलता हासिल नहीं हो पाई थी. दस साल की कोशिशों के बाद उन्हें फिल्म ‘एट : शनि’ में लीड किरदार मिला लेकिन फिर भी वो फिल्म कुछ कमाल नहीं दिखा पाई थीं और वास्तविकता केवल एक स्ट्रगलर बन कर ही रह गईं.शाहिद के प्यार में इस कदर पागल हो गई थीं कि उनके बिना रह नहीं पाती थी.

Akshay Kumar ने Ayesha Julka से संबंध बना छोड़ दिए था, मिले धोखे से टूट गई थी फिर जो हुआ चौका देगा…

वास्तविकता पर यह बात हावी थी कि उनके पिता राज कुमार इतने बड़े सुपरस्टार रहे हैं और वह अपने पिता की तरह सफल नहीं बन पाईं हैं. इसीलिए उन्होंने लाइम लाइट में रहने के लिए अजीब-अजीब हरकतें करना शुरू कर दी थीं लेकिन हद तो तब हुई जब वह शाहिद कपूर के पीछे हाथ धोकर पड़ गई थीं. स्टार किड वास्तविकता इस कदर शाहिद के प्यार में पागल हो गई थीं कि शाहिद जहां भी जाते वो उनका पीछा करने लगीं थीं. कई बार तो शाहिद जब अपने घर से बाहर निकलते थे तो वास्तविकता उनका रास्ता रोक कर खड़ी हो जाती थीं और कहती कि वह उनकी बहुत बड़ी फैन हैं.

दोस्ती में आई थी दरार, Sanjay Datt ने Salman Khan को कह दिया था कुछ ऐसा की दंग रह जाएंगे आप….

वास्तविकता ने शाहिद के करीब आने के लिए उनके पास ही फ्लैट ले लिया था. शाहिद कुछ समय तक तो उनकी हरकतों को नजरअंदाज करते रहे लेकिन जब वः खुद को शाहिद की पत्नी बताने लगी थीं तब अंत में शाहिद को वास्तविकता के खिलाफ पुलिस में रिपोर्ट दर्ज करानी ही पड़ी. यहां तक कि उन्हें 2000 में एक फिल्म हाथ लगी थी लेकिन डायरेक्टर ने कुछ समय बाद उन्हें रिप्लेस कर दिया था. आजकल वास्तविकता कहां हैं किसी को नहीं पता है.

निया शर्मा के इस वीडियो में तोड़ी थी बोल्डनेस की सारी हदे, यूजर्स ने कहा तुम्हें पोर्न इंडस्ट्री चले जाना चाहिए फिर मिला था ये जवाब..

[signoff]
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story