2021/04/Urvashi_raotela.jpg

Urvashi Rautela ने साइन की 10 करोड़ में मेगा बजट फिल्म, तमिल इंडस्ट्री की बनी सबसे महंगी एक्ट्रेस

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
07 Apr 2021

उर्वशी रौतेला (Urvashi Rautela) अब तक बाॅलीवुड की कई फिल्मों में अपने अभिनय का जलवा दिखा चुकी हैं। उन्होंने सनी देओल के साथ फिल्म सिंह साहब द ग्रेट से अपना डेब्यु किया था। इस फिल्म के बाद अब तक वह बाॅलीवुड की ढेर सारी फिल्मों में बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आ चुकी हैं।

Urvashi Rautela ने साइन की 10 करोड़ में मेगा बजट फिल्म, तमिल इंडस्ट्री की बनी सबसे महंगी एक्ट्रेस फिल्मों के अलावा वह कई एलबम सांग के जरिए भी धमाल मचा चुकी हैं। अब खबर है कि उर्वशी (Urvashi Rautela) बाॅलीवुड के बाद तमिल फिल्मों की ओर रूख कर चुकी है। जहां उन्होंने एक मेगा बजट की फिल्म को साइन किया हैं। इस फिल्म में उन्होंने 10 करोड़ रूपए की फीस ली। जिसे साइन करने के बाद उर्वशी तमिल इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस में शुमार हो गई है। 

Bollywood: Evergreen Actress Rekha ने Neha Kakkar के लिए लिखी खास चिटठी

इस फिल्म में आएगी नजर

उर्वशी (Urvashi Rautela) जल्द ही तमिल फिल्म सांइ-फाई में नजर आएगी। इस फिल्म में उनका एक माइक्रोबाॅयोलाॅजिस्ट एवं एक आईआईटीयन रोल में नजर आएगी। यह फिल्म कई भाषाओं में तैयार की जाएगी। सूत्रों की माने तो उर्वशी ने इस फिल्म के लिए 10 करोड़ फीस के रूप में मोटी रकम ली है। उर्वशी से पहले दीपिका पादुकोण, प्रियंका चोपड़ा, आलिया भट्ट तमिल फिल्मों में डेब्यु कर चुकी हैं। तो वहीं अब उर्वशी भी तमिल फिल्मों में डेब्यु के लिए तैयार हैं।

इन फिल्मों में आएंगी नजर

उर्वशी (Urvashi Rautela) आने वाले समय में कई फिल्मों में नजर आएगी। वह इन दिनों फिल्मों की शूटिंग में बिजी हैं। उर्वशी जिन फिल्मों में नजर आएगी उसमें द ब्लैक रोज, थरूति पायले2 जो कि तमिल की तमिल की सुपरहिट फिल्म का रीमेक है। इसके अलावा उर्वशी इंस्पेक्टर अविनाश फिल्म में नजर आएगी। यह भी एक बायोपिक फिल्म हैं। फिल्मों के अलावा वह गुरू रंधावा के साथ एलबम सांग मर जाएंगे में नजर आएगी। जिसमें वह गुरू के साथ रोमांस करती हुई दिखेगी।

Bollywood : Kartik Aaryan ने खरीदी इतनी महंगी कार, कीमत सुनकर रह जाएंगे दंग

Rakul Preet Singh रेस्टोरेंट की गई स्पाॅट, मास्क उतारने की बात पर भड़की, वीडियो वायरल

अक्षय कुमार की फिल्म सूर्यवंशी की कैंसिल हुई रिलीज डेट, कोरोना कहर है प्रमुख कारण

SIGN UP FOR A NEWSLETTER