एंटरटेनमेंट

Bollywood: Evergreen Actress Rekha ने Neha Kakkar के लिए लिखी खास चिटठी

Bollywood: Evergreen Actress Rekha ने Neha Kakkar के लिए लिखी खास चिटठी
x
Bollywood: Evergreen Actress Rekha ने Neha Kakkar के लिए लिखी खास चिटठी..Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड (Bollywood)  की एवरग्रीन अभिनेत्री रेखा (Evergreen Actress Rekha) जहां कहीं भी जाती हैं सभी की निगाहें उन पर टिक जाती हैं। रेखा वीकेंड पर Singing Reality Shows In India 'Indian Idol 12' के सेट पर पहुंची थीं। जहां सभी उनकी अदाओं से लेकर खूबसूरती तक को देखकर कायल हो गए। शो में पहुंचीं रेखा ने कई पुरानी यादें भी साझा कीं।

Bollywood: Evergreen Actress Rekha ने Neha Kakkar के लिए लिखी खास चिटठी

Bollywood News In Hindi: बॉलीवुड (Bollywood) की एवरग्रीन अभिनेत्री रेखा (Evergreen Actress Rekha) जहां कहीं भी जाती हैं सभी की निगाहें उन पर टिक जाती हैं। रेखा वीकेंड पर Singing Reality Shows In India 'Indian Idol 12' के सेट पर पहुंची थीं। जहां सभी उनकी अदाओं से लेकर खूबसूरती तक को देखकर कायल हो गए। शो में पहुंचीं रेखा ने कई पुरानी यादें भी साझा कीं।

'Indian Idol 12' को Vishal Dadlani (विशाल ददलानी), Neha Kakkar (नेहा कक्कड़) और Himesh Reshammiya (हिमेश रेशमिया) जज कर रहे हैं। सेट से नेहा ककड़ ने अपने इंस्टाग्राम (Instagram) पर एक पोस्ट कर बताया कि रेखा ने उन्हें अपने हाथों से लिखा एक नोट दिया। इसकी तस्वीर भी उन्होंने पोस्ट की है।

शादी की दी बधाइयाँ

रेखा ने उन्हें और रोहनप्रीत सिंह (Rohanpreet Singh) को शादी की बहुत-बहुत बधाइयां दी हैं। रेखा ने जो नोट लिखा है वो हिंदी में हैं। उन्होंने नेहा के लिए लिखा कि 'मेरी प्यारी नेहू... रोहन की प्रीत, जिन्हें आपने किस्मत की लकीरों से चुराया है। मेरी प्रार्थना है कि माता रानी, वाहे गुरु और दुनिया के सारे देवी देवता, आप पर ढेर सारा आशीर्वाद बरसाएं और आप दोनों को सुरक्षित रखें।

Bollywood Today News : बाॅलीवुड की एक और अभिनेत्री हुई कोरोना पाॅजिटिव, शाहिद के साथ फिल्म कबीर सिंह में आई थी नजर

Next Story