एंटरटेनमेंट

Bollywood : Kartik Aaryan ने खरीदी इतनी महंगी कार, कीमत सुनकर रह जाएंगे दंग

Bollywood : Kartik Aaryan ने खरीदी इतनी महंगी कार, कीमत सुनकर रह जाएंगे दंग
x
Bollywood : Kartik Aaryan ने खरीदी इतनी महंगी कार, कीमत सुनकर रह जाएंगे दंग ..Bollywood News:  बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन इन दिनों फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है. आपको बता दे की देश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण ने लोगो को रुला कर रख दिया है. इस बीच बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार लगातार कोरोना संक्रमित हो रहे है. कल ही बॉलीवुड के खिलाडी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था. 

Bollywood : Kartik Aaryan ने खरीदी इतनी महंगी कार, कीमत सुनकर रह जाएंगे दंग

Bollywood News: बॉलीवुड के मशहूर एक्टर कार्तिक आर्यन (Kartik Aaryan) इन दिनों फिल्मो की शूटिंग में व्यस्त है. आपको बता दे की देश में बढ़ रहे कोरोना संक्रमण ने लोगो को रुला कर रख दिया है. इस बीच बॉलीवुड के बड़े-बड़े स्टार लगातार कोरोना संक्रमित हो रहे है. कल ही बॉलीवुड के खिलाडी कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी थी. इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

कार्तिक आर्यन की भी रिपोर्ट आई

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक जहां बॉलीवुड के सितारे कोरोना संक्रमित हो रहे है. इस बीच एक्टर कार्तिक आर्यन ने भी अपनी कोरोना जांच कराई। जिसके बाद उनकी रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद उन्होंने राहत की साँस ली. रिपोर्ट निगेटिव आते ही कार्तिक आर्यन ख़ुशी के मारे उछल पड़े. और नई कार लेने के लिए रवाना हो गए.

Mask उतारने पर भड़की एक्ट्रेस Rakul Preet Singh, कहा-अभी तो हम सबको मास्क पहनने की है जरूरत

नई कार की कीमत कई बंगलो के बराबर

रिपोर्ट्स के मुताबिक कार्तिक आर्यन ने जो कार खरीदी है उसकी कीमत 3 करोड़ से भी अधिक है. आपको बता दे की इस कार का नाम है Lamborghini Urus जो कार्तिक के साथ-साथ रणवीर सिंह और रोहित शेट्टी के पास है. हाल ही में स्टार Prabhas (प्रभास) ने अपने फेवरेट कार Lamborghini Aventador खरीदी थी. जो उनका एक सपना थी. इस कार को पाते ही प्रभास की ख़ुशी का ठिकाना नहीं था.

साइकिल चलाकर वोट डालने पहुंचे तमिल एक्टर Vijay Thalapathy, सड़क पर एक्टर को देख क्रेजी हुए फैंस

मेहनत का नतीजा

कार्तिक आर्यन ने अपनी मेहनत से ये मुकाम हासिल किया है. आज बॉलीवुड में कार्तिक का सिक्का चलता है. यही नहीं गरीब परिवार से बॉलीवुड की दुनिया में कदम रखने के बाद कार्तिक ने बहुत शोहरत कमाई है. कार्तिक हाल ही में अपनी माँ को 35 लाख की एक कार गिफ्ट की थी. हालांकि ये पहली बार नहीं है इससे भी पहले कई बार कार्तिक ने अपने परिवार के सदस्यों को गिफ्ट दिया था.

Next Story