2021/04/Vijay_shruti.jpg

साइकिल चलाकर वोट डालने पहुंचे तमिल एक्टर Vijay Thalapathy, सड़क पर एक्टर को देख क्रेजी हुए फैंस

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
06 Apr 2021

तामिलनाडू में आज सुबह से ही वोटिंग शुरू हैं। यहां कुल 234 विधानसभा सीटों के लिए वोटिंग होनी है। सुबह से ही लोग यहां वोट डालने पहुंच रहे हैं। ऐसे में फिल्मी सितारे भी अपना अमूल्य मत डालने में पीछे नहीं हैं। जिनकी कई तस्वीरें एवं वीडियो सोशल मीडिया में तेजी से वायरल हो रहे हैं। अब तक रजनीकांत, कमल हसन, श्रुति हसन आदि सितारों की तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल हो चुकी हैं। हाल ही में तमिल एक्टर विजय थलापति (Vijay Thalapathy) भी वोट डालने पहुंचे है।

साइकिल चलाकर वोट डालने पहुंचे तमिल एक्टर Vijay Thalapathy, सड़क पर एक्टर को देख क्रेजी हुए फैंस

वह वोटिंग स्थल पर कार या बाइक से नहीं बल्कि साइकिल चला कर पहुंचे है। जब एक्टर तमिलनाडू की सड़कों पर साइकिल चलाते हुए दिखे तो सड़को में चल रहे फैंस अपने चहेते स्टार को देखकर क्रेजी हो उठे। वह उनके कई वीडियो बनाते हुए नजर आए। इस दौरान संख्या में लोग विजय थलावती (Vijay Thalapathy)  का पीछा करते दिखे और उनकी तस्वीरें एवं वीडियो बनाते हुए नजर आए।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

 

जिसका एक वीडियो तेजी से सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहे वीडियो वीरल भैय्यानी ने शेयर किया हैं। वीडियो को विजय के फैंस खूब पसंद कर रहे हैं। सभी एक्टर की जमकर तारीफ कर रहे हैं। साइकिल चलाने के दौरान विजय चेहरे पर मास्क लगाए नजर आए। वह काफी तेजी से साइकिल चलाते हुए वोटिंग स्थल पर पहुंचे। खबरों की माने तो सुबह जल्द ही विजय वोटिंग स्थल पर वोट डालने पहुंच गए थे। 

कमल हसन भी पहुंचे वोट डालने

साउथ इंडस्ट्री के सुपरस्टार कमल हसन भी अपनी दो बेटियों के साथ वोटिंग स्थल पर वोट डालने पहुंचे थे। इस दौरान सभी चेहरे में मास्क लगाए हुए नजर आए। कमल हसन की बेटी श्रुति हसन (Shruti Haasan) ने एक तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की हैं। जिसमें वह अपनी बहन एवं पापा के साथ नजर आ रही हैं। श्रुति की यह तस्वीर वोट डालने की बाद की हैं। क्योंकि वह उंगली में स्याही को दिखाती हुई नजर आ रही हैं। श्रुति के इस तस्वीर को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER