2021/04/Rakul_preet_singh.jpg

Mask उतारने पर भड़की एक्ट्रेस Rakul Preet Singh, कहा-अभी तो हम सबको मास्क पहनने की है जरूरत

RewaRiyasat.Com
Manoj Shukla
06 Apr 2021

Rakul Preet Singh : बाॅलीवुड एक्ट्रेस रकूल प्रीत सिंह का एक वीडियो इन दिनों जमकर सोशल मीडिया में वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहे वीडियो में एक्ट्रेस बान्द्रा स्थित एक रेस्टोरेंट में स्पाॅट की गई। इस दौरान एक्ट्रेस काफी खूबसूरत नजर आई। रकूल प्रीत सिंह जैसे ही रेस्टोरेंट के बाहर निकली फोटोग्राफर उनकी तस्वीरें लेने लगे। तस्वीर लेने के दौरान फोटोग्राफर उनसे मास्कर उतारने की बात करने लगे।

Mask उतारने पर भड़की एक्ट्रेस Rakul Preet Singh, कहा-अभी तो हम सबको मास्क पहनने की है जरूरत

जिस पर एक्ट्रेस भड़क उठी। उन्होंने कहा कि अभी तो हम सबको मास्क पहनने की जरूरत हैं और आप लोग कह रहे है कि मास्क उतारों। फोटोग्राफर के लाख बहने के बाद भी रकूल ने अपने चेहरे से मास्क नहीं उतारा। लिहाजा बिना मास्क के ही फोटोग्राफर को उनकी तस्वीर लेनी पड़ी। इस दौरान का ड्रेस उनकी खूबसूरत में चार चाॅद लगा रहा था। वीडियो में रकूल (Rakul Preet Singh) बेहद ही खूबसूरत लग रही थी। रकूल का यह वीडियो वूम्पाला द्वारा सोशल मीडिया में शेयर किया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Voompla (@voompla)

 

जो अब तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में रकूल (Rakul Preet Singh) के चाहने वाले जमकर कमेंट कर रहे हैं और रकूल के इस निर्णय की तारीफ भी कर रहे हैं। बता दें कि कोरोना यह दूसरी टाइम है जब अपना जमकर कहर बरपा रहा है। दूसरी बार बाॅलीवुड के कई सितारे इस वायरस की चपेट में आ चुके है। जिससे बाॅलीवुड में कोरोना का डर सभी को सता रहा है। लिहाजा सभी बाॅलीवुड सेलीब्रिटी पूरी तरह से ऐतियात बरत रहे है। हर कोई चेहरे पर मास्क लगाए हुए नजर आ रहे है और सोशल डिस्टेसिंग का पालन कर रहा हा हैं।

ये सितारे हुए कोरोना के शिकार

बाॅलीवुड के अब तक ढेर सारे सितारे कोरोना के शिकार हो चुके हैं। जिसमें अक्षय कुमार, आमिर खान, मनोज वाजपेयी जैसे दिग्गज सितारे शामिल हैं। कोरोना लगातार बाॅलीवुड में कहर बरपा रहा है। बीते दिनों विक्की कौशल एवं भूमि पेंडनेकर इस वायरस के चपेट में आए हैं। फिलहाल यह सभी होम क्वारंटाइन पर हैं। कोरोना पाॅजिटिव होने के बाद सभी लोगों से सोशल डिस्टेस्ंिग एवं मास्क पहनने की सलाह दे रहे हैं। 

SIGN UP FOR A NEWSLETTER