एंटरटेनमेंट

सामने आई सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, जानिए क्या थी मौत की असली वजह

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
सामने आई सुशांत सिंह राजपूत की फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट, जानिए क्या थी मौत की असली वजह
x
मुंबई. 14 जून को 34 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का शव उनके बैडरूम में फांसी पर लटकता पोस्टमार्टम रिपोर्ट

मुंबई. 14 जून को 34 वर्षीय बॉलीवुड अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत (Sushant Singh Rajput) का शव उनके बैडरूम में फांसी पर लटकता हुआ मिला. सुशांत एक सफल अभिनेता के साथ एक सुलझे हुए व्यक्ति थें, जिस कारण पुलिस उनकी मौत को हर एंगल से देख रही है. सुशांत सिंह राजपूत की पहली पोस्टमार्टम रिपोर्ट में उनकी मौत का कारण फांसी पर लटककर आत्महत्या करना आया था.

इन्होने लगाया करण जौहर और शाहरुख खान पर संगीन आरोप, कहा धोकेबाज है दोनों…

एक सफल अभिनेता और सहज व्यक्ति के आत्महत्या करने के पीछे का कारण किसी के समझ से परे है. अब उनकी फाइनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट भी आ गई है. रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह दम घुटना बताया गया है. एक्टर के विसरा को भी केमिकल जांच के लिए संभालकर रखा गया है.

बताया गया है कि इससे पहले जो प्रोविजनल पोस्टमार्टम रिपोर्ट थी, उसे तीन डॉक्टरों ने साइन किया था, वहीं इस फाइनल रिपोर्ट को पांच डॉक्टरों ने साइन किया है. इस रिपोर्ट को तैयार करते वक्त काफी जांच की गई है.

बॉलीवुड फिल्मों में अभिनय कर चुकी IPS Simala Prasad बनीं बैतूल जिले की एसपी

नहीं मिले कोई चोंट के निशान

रिपोर्ट में इस बात पर भी जोर दिया गया है कि सुशांत के शरीर पर किसी भी तरह की बाहरी चोट नहीं थी. उनके नाखून भी एकदम साफ थे. पोस्टमार्टम रिपोर्ट में सुशांत की मौत की वजह सुजाइड ही बताया गया है. रिपोर्ट एक्टर की मौत की वजह पर किसी भी तरह के सवाल खड़े नहीं कर रही है.

वही मुंबई पुलिस ने भी अपनी कार्रवाई में कई खुलासे किए हैं. पहले सुशांत की मौत को एक्टर की पूर्व मैनेजर दिशा सालियन के निधन से जोड़कर देखा जा रहा था. लेकिन पुलिस ने अब ऐसे किसी भी कनेक्शन से इंकार कर दिया है. पुलिस के मुताबिक दिशा, सुशांत से सिर्फ एक ही बार मिली थीं, इसलिए ये कनेक्शन नहीं जोड़ा जा सकता.

VIDEO: सुशांत, वरुण धवन, कार्तिक आर्यन में से किसी एक को चुनना था कृति सेनन को, इन्हे बताया था ज्यादा टैलेंटेड

वहीं पुलिस ने इस बात पर गुस्सा जाहिर किया है कि बिना किसी पुख्ता सबूत के कई वेबसाइट्स ने सुशांत के निधन की अलग-अलग थ्योरी सामने रख दी हैं. खबरों के मुताबिक इन वेबसाइट्स से पूछताछ की जा सकती है और उनके तथ्यों पर सवाल खड़े किए जा सकते हैं.

23 लोगों से पूछताछ

मामले को लेकर पुलिस हर एंगल अपना रही है. अभी तक 23 लोगों से पूछताछ की जा चुकी है. एक्टर के चार्टर्ड अकाउंटेंट का भी बयान दर्ज किया जा रहा है. ऐसे में पुलिस ने अभी तक रिया चक्रवर्ती, बिजनेस मैनेजर, पीआर मैनेजर, कुशाल जावेरी जैसे कई लोगों के बयान दर्ज किए हैं. ये सभी लोग ना सिर्फ सुशांत के करीबी रहे हैं बल्कि उनके करियर के साथ भी गहरा जुड़ाव देखने को मिला है.

अब सोना महापात्रा ने साधा सलमान खान पर निशाना, कहा- जब भी फंसते हैं…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story