एंटरटेनमेंट

अब सोना महापात्रा ने साधा सलमान खान पर निशाना, कहा- जब भी फंसते हैं...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
अब सोना महापात्रा ने साधा सलमान खान पर निशाना, कहा- जब भी फंसते हैं...
x
बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा ने भी सलमान खान पर हमला बोला है. सोना ने Tweet कर सलमान द्वारा की गई फैंस के अपील को सिर्फ 'पीआर स्टंट' करार दि

मुंबई. सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद पूरा बॉलीवुड तितर बितर होता जा रहा है. बॉलीवुड इंडस्ट्री के लोग ही अब बॉलीवुड में चल रहे नेपोटिज्म के विरोध में उतरने लगे हैं. सुशांत की मौत पर लोग सोशल मीडिया में जमकर सलमान खान पर भी निशाना साध रहें हैं. सोशल मीडिया और बॉलीवुड इंडस्ट्री में बहुत से लोग सलमान खान, करण जौहर, आलिया भट्ट, सोनम कपूर जैसे कलाकारों को सुशांत की मौत का जिम्मेदार बता रहें हैं. वही अब बॉलीवुड सिंगर सोना महापात्रा ने भी सलमान खान पर हमला बोला है. सोना महापात्रा ने Tweet कर सलमान द्वारा की गई फैंस के अपील को सिर्फ 'पीआर स्टंट' करार दिया है एवं कहा है की जब भी वे फंसते हैं तो पिता को आगे कर देते हैं.

सोनू निगम ने भूषण कुमार पर उतारा गुस्सा! कहा-भूल गया, जब कहता था ‘भाई बाल ठाकरे से मिलवा दो, भाई अबू सलेम से बचा लो’, याद है न?

बता दें सलमान खान ने भारी विरोध के बीच Tweet किया था की 'मैं अपने सभी फैंस से अनुरोध करता हूं कि वे सुशांत के फैंस के साथ खड़े रहें. उनकी भाषा और कोसने पर न जाएं बल्कि इसके पीछे उनकी भावना को देखें. कृपया उनके परिवार और फैंस का समर्थन करें. उनके साथ खड़े रहें क्योंकि किसी अपने को खोना बहुत दर्दनाक होता है.'

Sonam Kapoor के कपडे देख गुस्साए लोग, कहा शर्म नहीं आती कुछ तो लिहाज…

सोना मोहापात्रा ने सलमान के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा कि पोस्टर ब्वॉय की ओर से एक 'बड़े दिल वाला' पीआर मूव. निश्चित रूप से उन्होंने ऐसा कोई ट्वीट करने की आवश्यकता महसूस नहीं हुई, या उन धमकियों के लिए मांफी मांगने की जरूरत नहीं थी, जो उनकी डिजिटल आर्मी ने इससे पहले दूसरों को डराने और धमकाने के लिए भेजा. जब भी वह कभी फंसे हैं तो अपने पिता को सामने कर देते हैं.

विंध्य की बेटी अन्नपूर्णा की अदा का कायल हुआ बॉलीवुड, जानिए कैसा रहा मायानगरी तक का सफर

विंध्य के लाल ने किया कमाल, बॉलीवुड में चमके रीवा के धीरेन्द्र तिवारी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter,
WhatsApp
, Telegram, Google News, Instagram
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story