एंटरटेनमेंट

Sonam Kapoor के कपडे देख गुस्साए लोग, कहा शर्म नहीं आती कुछ तो लिहाज...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:24 AM GMT
Sonam Kapoor के कपडे देख गुस्साए लोग, कहा शर्म नहीं आती कुछ तो लिहाज...
x
Sonam Kapoor के कपडे देख गुस्साए लोग, कहा शर्म नहीं आती कुछ तो लिहाज...Sonam Kapoor बॉलीवुड की मानी जानी हस्ती है और

Sonam Kapoor के कपडे देख गुस्साए लोग, कहा शर्म नहीं आती कुछ तो लिहाज...

Sonam Kapoor बॉलीवुड की मानी जानी हस्ती है और हो भी क्यों न वो मशहूर एक्टर अनिल कपूर की लड़की जो है. अपने स्टाइलिस्ट अंदाज से अक्सर लोगो को दीवाना बनाने वाली सोनम ने कुछ इस तरह कपडे पहने की यूजर ट्रोल हो गए और कहा की पिता के साथ ऐसे कपडे पहनने में तुन्हे शर्म नहीं आती. आपको बता दे की यह पूरी घटना एक इवेंट से जुड़ी हुई है, जिसमें सोनम कपूर अपने पिता अनिल कपूर के साथ शामिल हुई थीं। अब ये तो सभी जानते हैं कि सोनम अक्सर प्लंजिंग नेकलाइन वाली ड्रेसेस में दिखाई देती हैं और इस इवेंट के लिए भी उन्होंने ऐसी ही ड्रेस चुनी थी।

कमेंट की हुई बारिश

मिली जानकारी के अनुसार लोगों ने ब्लंट कॉमेंट किए और सोनम को 'शर्म करने' को कहा। कई यूजर्स ने तो 'पिता के सामने ऐसे कपड़े पहनने में शर्म नहीं आती?', 'पिता के सामने ऐसे कपड़े कौन पहनता है?', 'यहां तो थोड़े सलीके के कपड़े पहन लेती' जैसे कॉमेंट्स तक कर दिए थे।

विंध्य के लाल ने किया कमाल, बॉलीवुड में चमके रीवा के धीरेन्द्र तिवारी

आल्ट बालाजी, G5 में रिलीज फिल्म चमन बहार को लेकर चर्चाओं में हैं

रीवा. विंध्य का एक और युवा बॉलीवुड में छाप छोड़ रहा है. रीवा के निवासी धीरेन्द्र तिवारी फिल्म जगत में नाम रोशन कर रहे हैं. कई फिल्मों में काम करने के बाद अब उनकी नई फिल्म चमनबहार धूम मचाने को तैयार है. इसके बाद Netflix में वर्जिन भास्कर पार्ट 2 भी धूम मचाने को तैयार है.

विंध्य की बेटी अन्नपूर्णा की अदा का कायल हुआ बॉलीवुड, जानिए कैसा रहा मायानगरी तक का सफर

धीरेन्द्र तिवारी मूल रूप से रीवा के रहने वाले हैं. उनके पिता भागवत तिवारी रीवा मेडिकल कॉलेज में पदस्थ हैं. परिवार का उन्हें खूब सपोर्ट मिला. वह शुरू से ही एक्टिंग के क्षेत्र में जाना चाहते थे. परिवार वालो ने उनका हौसला बढ़ाया.
उन्होंने फिल्म इंडस्ट्री में किस्मत आजमाने के लिए पहले एक्टिंग की बारीकियां सीखीं. नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा में पढ़ाई की. इसके बाद अच्छे निर्देशकों और फिल्म मेकरों के साथ काम किया. वह अब तक संजय दत्त की बायोपिक संजू, वेब सीरीज चाचा विधायक हैं हमारे जैसी फिल्मों में काम कर चुके हैं.

ये हैं रीवा के कुमुद, थिएटर है इनकी जान, निभा चुके हैं बड़ी BOLLYWOOD फिल्मों में अहम किरदार

इसके अलावा वर्जिन भास्कर पार्ट वन में भी अभिनय का लोहा मनवा चुके हैं. Alt Balaji एवं G5 जैसी नामचीन प्लेटफार्मों में काम कर चुके धीरेन्द्र इन दिनों अपनी नई फिल्म चमन बहार के लिए चर्चाओं में है. यह फिल्म नेटफिस पर रिलीज हो चुकी है.
फिल्म चमन बहार की कहानी छत्तीसगढ़ के छोटे से कस्बे लोरमी में फिल्माई गई है. यह फिल्म एक छोटे से पान की दुकान से शुरू हुई लव स्टोरी पर आधारित है. वेब सीरीज पर जल्द ही धीरेन्द्र की वर्जिन भास्कर पार्ट टू भी आने वाली है. धीरेन्द्र विंध्य का नाम बॉलीवुड पर रोशन कर रहे हैं.
ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram
Facebook Comments
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story