एंटरटेनमेंट

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने किया रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर...जानिए क्यों ?

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:26 AM GMT
सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने किया रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर...जानिए क्यों ?
x
सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने किया रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर...जानिए क्यों ? दिवंगत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता कृष्ण

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने किया रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एफआईआर...जानिए क्यों ?

कभी किसी हाथी को मसाज देते देखा है?… इस viral वीडियो में देखिये

दिवंगत अभिनेता सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ आत्महत्या के लिए मजबूर करने की शिकायत दर्ज कराई है।

जानिए क्यों राफेल लड़ाकू विमान सुखोई Su-30MKI के साथ भारत के लिए गेम चेंजर बन सकता है

सुशांत सिंह राजपूत, जो फिल्मों में काम छोड़ना चाहते थे और केरल के कूर्ग में शिफ्ट होना चाहते थे, रिया चक्रवर्ती का समर्थन नहीं मिला, जिन्होंने उन्हें बताया था कि वह मुंबई से शिफ्ट नहीं हो सकती हैं।
जब रिया ने सोचा कि सुशांत मुंबई में रहने के लिए सहमत नहीं होगा, तो 6 जून, 2020 को उसने भारी मात्रा में नकदी, आभूषण, क्रेडिट कार्ड, महत्वपूर्ण दस्तावेज, लैपटॉप और मेडिकल रिकॉर्ड लिए और अपना घर छोड़ दिया।
उसने अपने फोन पर सुशांत का नंबर भी ब्लॉक कर दिया था।

ऐसा सिर्फ INDIA में होता है… देखिये देसी जुगाड़ का वायरल वीडियो

सुशांत ने अपनी बहन को बताया कि रिया ने सभी दस्तावेज ले लिए हैं और मीडिया के सामने खुलासा करने की धमकी दी है कि वह पागल हो गया है और कोई भी उसे काम नहीं देगा।
2019 में रिया से मिलने से पहले, सुशांत किसी भी मानसिक रोग से पीड़ित नहीं था। हालांकि, रिया से मिलने के बाद वह मानसिक रोगी बन गए, यह जांच की जानी चाहिए कि सुशांत मानसिक रूप से परेशान क्यों हो गया।

RAKHI-रक्षा बंधन 2020 के लिए शीर्ष 10 उपहार

अगर सुशांत का मानसिक रोग का इलाज किया जा रहा था, तो परिवार के सदस्यों से कोई सहमति क्यों नहीं ली गई। रिया इलाज के दौरान सुशांत को अपने निवास स्थान पर ले गई और रिया ने सभी को बताया कि सुशांत को डेंगू है।

टॉप 10 Earphone जो Amazon पर 1000 रुपए के अंदर मिल रहे है

BRICS भारत के लिए क्यों मायने रखता है?

रिया सुशांत को कोई फिल्म साइन नहीं करने दे रही थी। जब भी कोई प्रस्ताव आया, उसने मजबूर किया कि अगर फिल्म में उनके साथ मुख्य भूमिका है तो सुशांत इस परियोजना को स्वीकार करेंगे।
सुशांत के विश्वसनीय और पुराने स्टाफ को रिया द्वारा बदल दिया गया और उसकी जगह रिया के जाने-पहचाने लोगों ने ले लिया ताकि वह सुशांत को माइक्रो-मैनेज कर सके।

तुर्की के संगीतकार ने पैराग्लाइडिंग करते समय ड्रम बजाया, वीडियो वायरल हुआ

दिसंबर 2019 में, रिया ने सुशांत को अपने परिवार और करीबी लोगों से नियमित रूप से बात करने से रोकने के लिए उनका मोबाइल नंबर बदलबा दिया। रिया ने सुशांत को पटना में अपने परिवार से मिलने नहीं दिया।
2019 में, सुशांत के खाते में 17 करोड़ रुपये थे, लेकिन महीनों के भीतर 15 करोड़ रुपये उन खातों से स्थानांतरित कर दिए गए जो उनसे जुड़े नहीं थे।

दुनिया के सबसे भाग्यशाली लोग जो मौत के मुँह से बच निकले… देखें Video

वायरल न्यूज़ के लिए AJEEBLOG.COM विजिट करे

RUSSIA ने दिया CHINA को झटका, S -400 के लिए चीन को अधिक समय तक इंतजार करना होगा… जानिए क्यों

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

 
Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story