एंटरटेनमेंट

महेश भट्ट की शक्ल देखा पसंद नहीं करते है सुपरस्टार सनी देओल, वजह जान रह जाएंगे हैरान

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
महेश भट्ट की शक्ल देखा पसंद नहीं करते है सुपरस्टार सनी देओल, वजह जान रह जाएंगे हैरान
x
महेश भट्ट बाॅलीवुड के सबसे फेमस फिल्म निर्देशकों में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई फिल्में डायरेक्ट की हैं। फिल्मों के आलावा

महेश भट्ट की शक्ल देखा पसंद नहीं करते है सुपरस्टार सनी देओल, वजह जान रह जाएंगे हैरान

महेश भट्ट बाॅलीवुड के सबसे फेमस फिल्म निर्देशकों में से एक हैं। उन्होंने अपने करियर में कई फिल्में डायरेक्ट की हैं। फिल्मों के आलावा महेश भट्ट विवादों को लेकर भी जमकर सुर्खियों में रहे। एक ऐसी ही फिल्म महेश भट्ट ने साल 1993 में डायरेक्ट की थी। फिल्म का नाम था गुनाह।

फिल्म में बतौर हीरो सनी देओल नजर आए। सनी के अलावा इस फिल्म में सुमित सहगल, राजा मुराद, डिंपल कपाडिया एवं सोनी राजदान नजर आई। सनी देओल ने अपने करियर में महेश भट्ट के साथ फिल्म गुनाह पहली और लास्ट फिल्म की थी।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सनी अपने समय एवं रूल के सख्त पाबंद हैं। वह सेट पर समय पर पहुंच जाते थे। जबकि फिल्म के डायरेक्ट महेश कही अता-पता नहीं रहता था। सनी को यह सब बिल्कुल पसंद नहीं था। जैसे-तैसे उन्होंने फिल्म की शूटिंग कम्पलीट की। फिल्म का प्रमोशन शुरू हुआ तो एक इंटरव्यू के दौरान सनी देओल ने कई खुलासे किए थे। खबरों की माने तो सनी ने कहा था कि फिल्म की शूटिंग शुरू होती, लेकिन महेश भट्ट आते ही नहीं।

Govinda का इस एक्ट्रेस के साथ 4 सालों तक चला था जर्बदस्त अफेयर, बना दिया एक झटके में अमीर

फिल्म को महेश की जगह उनका असिस्टेंट डायरेक्ट करता था। जबकि फिल्म के टाइटल डायरेक्टर महेश भट्ट थे, तो फिर सीन असिस्टेंट क्यों शूट कर रहा है। एक-दिन हुआ, दो दिन हुआ, हर दिन यही चलता रहा। फिल्म गुनाह की पूरी फिल्म कम्पलीट हो गई, लेकिन महेश भट्ट ने एक या दो सीन डायरेक्ट किए होंगे। कई बार ऐसा हुआ भी कि महेश भट्ट सेट पर मौजूद होते थे और वह स्टारकास्ट से मिले बगैर ही चले जाते थे।

Rekha फिल्मों में अभिनय नहीं बल्कि शादी करके ढेर सारे पैदा करना चाहती थी बच्चे, इस मजबूरी के चलते फिल्मों करने लगी काम

इसके पीछे प्रमुख कारण यह था कि महेश भट्ट उस दौरान काफी काम ले रखे थे। इस दौरान उनकी कई फिल्में फ्लोर पर थी। जिसमें से ज्यादातर फिल्में उनके होम प्रोडक्शन की थी। शायद यही वजह रही कि उन्होंने गुनाह फिल्म के निर्देशन का पूरा जिम्मा अपने असिस्टेंट को दे रखा था। सनी इस फिल्म से समझ चुके थे कि एक बार नाम हो जाए फिर कई काम एकसाथ ले लो और असिस्टेंट फिल्म डायेक्टर कराओ।

इसी फिल्म सनी देओल महेश भट्ट के उपर गुस्सा हो गए और आज तक उन्होंने महेश भट्ट के साथ इस फिल्म के अलावा कोई फिल्म नहीं की। सनी देओल वैसे भी अपने रूल एवं नियम-कायदों के काफी सख्त हैं। जो एक बार ठान हैं, उसमें वह अडिग रहते हैं।

संघर्षो से भरा रहा संजय मिश्रा का जीवन, पत्नी ने दोस्त से कर लिया था अफेयर, प्रेग्नेंट होकर मांगा था तलाक

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Next Story
Share it