गोविंदा का इस एक्ट्रेस के साथ 4 सालों तक चला था जर्बदस्त अफेयर, बना दिया एक झटके में अमीर

Govinda का इस एक्ट्रेस के साथ 4 सालों तक चला था जर्बदस्त अफेयर, बना दिया एक झटके में अमीर

एंटरटेनमेंट

Govinda का इस एक्ट्रेस के साथ 4 सालों तक चला था जर्बदस्त अफेयर, बना दिया एक झटके में अमीर

Govinda एक समय बाॅलीवुड के सुपरस्टार थे। उन्होंने अपनी पहचान बाॅलीवुड में शानदार डांसर एवं काॅमेडी एक्टर के रूप में बनाई। इनकी जोड़ी फिल्म निर्देशक डेविड धवन के साथ खूब जमी। डेविड के निर्देशन में Govinda ने कई हिट फिल्में दी। साल 2000 में Govinda फिल्म हद कर दी आपने में नजर आए। इस फिल्म में इनकी हिरोइन थी रानी मुखर्जी। यह एक लव स्टोरी फिल्म थी।

फिल्म में Govinda ने कई तरह के रोल करके सबको हैरान कर दिए थे। इस फिल्म में गोविंदा ने खुद बहन, भाई, पिता, दादी आदि तरह के कुल 8 रोल किए थे। जिसको लेकर वह उन दिनों खासा सुर्खियों में रहे। फिल्म रिलीज हुई तो फिल्म हिट हुई। जैसा कि यह फिल्म एक लव स्टोरी थी तो इसी फिल्म की कहानी इनके जीवन पर उतरने लगी। कहा जाता है कि फिल्म में रोमेंटिक सीन देते हुए इन दोनों सितारों के रियल लाइफ में भी अफेयर शुरू हो गए थे।

फिल्म अभिनेता Asif basra ने किया सुसाइड, फांसी पर लटकता हुआ पाया गया शव

रानी मुखर्जी एवं गोविंदा का अफेयर लगभग 4 सालों तक जर्बदस्त चला था। कहा जाता है कि गोविंदा रानी के प्यार में इतने दीवाने हो गए थे कि उन्होंने अपने बीवी एवं बच्चों को छोड़ रानी के साथ लीव में रहने रहने लगे थे। वह रानी को कार, डायमण्ड आदि देकर रानी को एक झटके में अमीर बना दिए थे। लेकिन इनके प्यार नईया तब डूब गई जब गोविंदा रानी मुखर्जी के बेडरूम में अग्ध्रनग्न हालत में पाए गए।

कहा जाता है कि गोविंदा की एक फोटोग्राफर इस दौरान की तस्वीर ले ली थी। जब यह तस्वीर सुर्खियों में आई तो घर में विवाद होना शुरू हो गया। पत्नी सुनीता ने गोविंदा को कई तरह की धमकी दी, लेकिन इसका असर गोविंदा को कुछ नहीं हुआ। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो गोविंदा की उस समय आंखे खुली जब पत्नी सुनीता ने उनसे तलाक लेने का फैसला लिया। कहा जाता है जब तलाक की बात सामने आई तो गोविंदा बैकफुट में आ गए और वह रानी भूलकर वापिस अपने घर लौट आए।

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *