एंटरटेनमेंट

कभी जूही चावला के प्यार में पागल थे सलमान खान, करना चाहते थे शादी, फिर जो पंगा हुआ तो आज तक...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:29 AM GMT
कभी जूही चावला के प्यार में पागल थे सलमान खान, करना चाहते थे शादी, फिर जो पंगा हुआ तो आज तक...
x
सलमान ने कहा था कि जूही बड़ी अच्छी लड़की हैं। वह एक सुलझी एवं समझदार लड़की हैं। खबरों की माने तो सलमान जूही से शादी भी करना चाहते थे।

कभी जूही चावला के प्यार में पागल थे सलमान खान, करना चाहते थे शादी, फिर जो पंगा हुआ तो आज तक...

90 के दशक में जूही चावला बालीवुड की फेमस एक्ट्रेस में से रही हैं। जूही ने अपने फिल्मी करियर की शुरूआत साल 1986 में आई फिल्म ‘सल्तनत‘ से की थी। इस फिल्म में उनके साथ कई बड़े सितारे नजर आए। जिसमें धर्मेन्द्र, श्रीदेवी, सनी देओल शामिल हैं। हालांकि जूही की यह पहली फिल्म कुछ खास कमाल न दिखी सकी और फ्लाफ साबित हुई थी। इसके बाद जूही ने आमिर खान संग फिल्म ‘कयामत से कयामत तक‘ में नजर आई। जूही की यह फिल्म हिट साबित हुई। फिल्म हिट हुई तो जूही का करियर चल पड़ा। उन्हें एक के बाद एक फिल्में मिलने लगी।

खुद से छोटे अभिनेता संग जब ऐश्वर्या ने दिए थे कई बोल्ड सीन, फिर बच्चन परिवार ने ऐश….

वह फिल्म इंडस्ट्री की मशहूर अभिनेत्रियों में शामिल हो गई। उन्हें कई अवार्ड मिले। खबरों की माने तो इसी दौरान जूही ने सलमान खान से भी पंगा ले लिया था। हालांकि बाद में दोनों के बीच सुलह हो गई और फिर दोनों ने एकसाथ कई फिल्मों में काम भी किया। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो फिल्मों के दौरान ही दोनों एक-दूसरे के करीब आ गए थे। इस दौरान सलमान जूही की तारीफ भी कई बार करते नजर आए।

बालीवुड की इस मशहूर को दिल दे बैठे थे नागार्जुन, सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद फिर एक दिन….

सलमान ने कहा था कि जूही बड़ी अच्छी लड़की हैं। वह एक सुलझी एवं समझदार लड़की हैं। खबरों की माने तो सलमान जूही से शादी भी करना चाहते थे। लेकिन इस शादी के लिए जूही के पिता नहीं माने थे। खबरों की माने तो उस दौर में सलमान का करियर कुछ खास चल नहीं रहा था। लेकिन जूही उस समय टाॅप पर थी। उनके साथ इंडस्ट्री का हर बड़े सितारे काम करना चाहते थे। इसी लिस्ट में सलमान खान भी शामिल थे।

जब विनोद खन्ना ने किसिंग सीन देते हुए काट लिए थे माधुरी दीक्षित के होठ, तब माधुरी ने रोते हुए कहा…

वह भी जूही संग काम करना चाहते थे। लेकिन जूही किसी नए हीरो के साथ काम करना चाहती थी। जूही ने सलमान के साथ काम करने को लेकर मना कर दिया। जिससे सलमान काफी नाराज भी हुए थे। एक समय ऐसा भी आया जब सलमान का नाम भी बाॅलीवुड के टाॅप स्टार में शुमार हो गया। ऐसे में जब जूही ने उनके साथ काम करने की इच्छा जताई तो सलमान ने उन्हें इग्नोर कर दिया। रिपोर्ट्स की माने तो सलमान जूही की बात को आज भी नहीं भूले हैं। शायद इसीलिए वह जूही के साथ कम फिल्मों में ही नजर आए हैं।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

Next Story
Share it