खुद से छोटे अभिनेता संग जब ऐश्वर्या ने दिए थे कई बोल्ड सीन, फिर बच्चन परिवार ने ऐश....

खुद से छोटे अभिनेता संग जब ऐश्वर्या ने दिए थे कई बोल्ड सीन, फिर बच्चन परिवार ने ऐश….

एंटरटेनमेंट

खुद से छोटे अभिनेता संग जब ऐश्वर्या ने दिए थे कई बोल्ड सीन, फिर बच्चन परिवार ने ऐश….

एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन बालीवुड की फेमस अभिनेत्री हैं। वह अब तक बालीवुड के हर छोटे-बड़े एक्टर संग काम कर चुकी हैं। ऐश्वर्या फिल्मों के अलावा विश्व सुन्दरी का खिताब अपने नाम किया है। उनकी अदाकारी के बालीवुड सहित देशभर में दीवाने हैं। ऐश्वर्या ने साउथ की कई फिल्मों में काम किया हैं। ऐश शानदार अभिनय के साथ ही कई फिल्मों में कई बोल्डसीन भी की हैं। इन्हीं बोल्ड सीनों की वजह से एक बार बच्चन परिवार उन पर काफी नाराज भी हुआ था। खबरें की माने तो ऐश्वर्या राय ने फिल्म अपने उम्र से छोटे रणवीर कपूर संग फिल्म ‘ए दिल है मुश्किल‘ में कई बोल्डसीन दिए थे।

बालीवुड की इस मशहूर को दिल दे बैठे थे नागार्जुन, सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद फिर एक दिन….

जब बच्चन परिवार ने सीनों को देखा तो उन पर काफी नाराज हुआ था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ऐश को सख्त हिदायत देते हुए कहा गया था कि वह अब से इस तरह की फिल्मों को साइन नहीं करेगी। हालांकि अब ऐश्वर्या राय फिल्मों से बिल्कुल दूरी बनाए हुए हैं। खबरों की माने तो आजकल जो भी फिल्में तैयार की जाती है उसमें डायरेक्टर बोल्डनेस का तड़का जरूर लगाते हैं ताकि फिल्म ज्यादा से ज्यादा चले। लिहाजा अब ऐवश्र्या फिल्मों से दूर अपनी घर-गृहस्थी के कार्यो में बिजी हैं। हाल ही में वह कोरोना वायरस की चपेट में आ गई थी। जिसके इलाज के लिए वह मुम्बई स्थित नानावटी हाॅस्पिटल भर्ती हुई थी।

जब विनोद खन्ना ने किसिंग सीन देते हुए काट लिए थे माधुरी दीक्षित के होठ, तब माधुरी ने रोते हुए कहा…

ऐश अब पूरी तरह से ठीक हैं। वह सोशल मीडिया में एक्टिव रहती हैं। जहां वह आए दिन अपनी एक्टिविटी अपने फैंस के बीच शेयर करती रही हैं। ऐश 90 के दशक से लेकर अभी तक बालीवुड फिल्मों में राज किया। उनक खूबसूरती एवं अभिनय के देश ही नहीं बल्कि विदेशों में खूब दीवाने हैं। ऐश बच्चन परिवार की बहू बनने से पहले सलमान संग अफेयर को लेकर खूब सुर्खियों में रही हैं। सलमान की वह प्रताड़ना से तंग आकर ब्रेकअप कर लिया था। एक इंटरव्यू के दौरान खुद ऐश्वर्या ने सलमान को लेकर कई खुलासे किए थे।

Neha Dhupia ने Emran Hasmi के साथ किया था बोल्ड सीन, फिर कहा इमरान की नियत अच्छी नहीं थी वो मेरे पेट में हाँथ डालकर…

सिनेमा में महिलाओं को किसी वस्तु की तरह पेश करना हो बंद: भूमि पेंडनेकर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram