बालीवुड की इस मशहूर को दिल दे बैठे थे नागार्जुन, सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद फिर एक दिन....

बालीवुड की इस मशहूर को दिल दे बैठे थे नागार्जुन, सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद फिर एक दिन….

एंटरटेनमेंट

बालीवुड की इस मशहूर को दिल दे बैठे थे नागार्जुन, सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद फिर एक दिन….

साउथ फिल्म इंडस्ट्री के जाने-माने सुपरस्टार अक्किनेनी नागार्जुन आज अपना 61वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं। नागार्जुन का जन्म 29 अगस्त 1959 को चेन्नई में हुआ था। अक्किनेनी मैकेनिकल ब्रांच से इंजीनियरिंग की है। नागार्जुन साउथ फिल्मों के अलावा बालीवुड फिल्मों में भी अपने अभिनय का जलवा बिखेर चुके हैं। नागार्जुन साउथ की फिल्मों में शानदार एक्शन एवं स्टाइल के लिए जाने जाते हैं। उनके एक्शन स्टाइल के दुनिया भर में दिवाने हैं। नागार्जुन की डायलाॅग डिलेवरी को देख फैंस मंत्रमुग्ध हो जाते हैं।

एक्ट्रेस अम्रपाली दुबे फैंस के साथ कर चुकी है फ्लर्ट, हैडसम लड़के को देख बोली…

नागार्जुन अब तक साउथ फिल्म इंडस्ट्री में 100 से ज्यादा फिल्में की हैं। फिल्मों के अलावा नागार्जुन एक बिजनेस मैन भी हैं। वह कई टीवी शोज को होस्ट भी कर चुके हैं। हाल ही में नागार्जुन तेलुगू भाषा में बिग बाॅस शो को होस्ट करने जा रहा हैं। जिसका प्रोमो बीते दिनों सुर्खियों में रहा। नागार्जुन बालीवुड की कई फिल्मों में शानदार अभिनय किया है। नागार्जुन साल 2003 में आखिरी बार बालीवुड फिल्म ‘एलओसी कारगिल में नजर आए थे। तो वहीं खबर यह है कि एक बार फिर से नागार्जुन बालीवुड फिल्म ‘ब्रम्हास्त्र में नजर आएंगे। नागार्जुन बालीवुड फिल्मों की ओर लगभग 18 साल बाद कमबैक करने जा रहा हैं।

बालीवुड की इस मशहूर को दिल दे बैठे थे नागार्जुन, सालों तक रिलेशनशिप में रहने के बाद फिर एक दिन....

खबरों की माने तो नागार्जुन की यह फिल्म साल 2021 में रिलीज हो सकती हैं। इस फिल्म में उनके अलावा आलिया भट्ट, रणवीर कपूर, अमिताभ बच्चन लीड रोल में होंगे। अगर नागार्जुन के निजी जीवन की ओर रूख किया जाए तो उन्होंने दो शादियां की थी। पहली शादी से उन्हें एक बेटा हुआ था। लेकिन किन्हीं कारणों वश उनकी यह शादी नहीं चल सकी और फिर तलाक हो गया। इसके बाद नागार्जुन ने दूसरी शादी। जिसके बाद उन्हें एक और बेटा हुआ। नागार्जुन की दूसरी शादी सक्सेफुल साबित हुई। वह अपनी पत्नी ‘अमाला के साथ इस समय एक खुशहाल जीवन व्यतीत कर रहे हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो शादी के बाद भी नागार्जुन बालीवुड की एक एक्ट्रेस को दिल दे बैठे थे। यह बालीवुड महशूर एक्ट्रेस कोई और नहीं बल्कि तब्बू हैं। तब्बू आज भी कुंवारी हैं।

Sushmita Sen अपने बॉयफ्रेंड के साथ खुलेआम कर रही थी Kiss, यूजर्स ने कहा बुढ़िया हो गई हो कुछ तो शर्म…

खबरों की माने तो एक समय नागार्जुन एवं तब्बू अपने अफेयर को लेकर जमकर सुर्खियों थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो नागार्जुन एवं तब्बू तकरीबन 10 साल तक रिलेशनशिप में रहे। तब्बू भी नागार्जुन के प्यार पागल थी। वह मुम्बई छोड़ हैदराबाद तक रहने चली गई थी। खबरों की माने तो नागार्जुन अपनी बीवी एवं तब्बू दोनों को मानते थे। वह दोनों में से किसी को नहीं छोडना चाहते थे। लिहाजा एक दिन ऐसा भी आया जब दोनों रिलेशनशिप में विराम लग गया। तब्बू दोबारा मुम्बई आ गई और नागार्जुन अपनी शादीशुदा जिंदगी में व्यस्त हो गए।

प्रियंका चोपड़ा को देख जब बेकाबू हो गए थे अक्षय कुमार, करने जा रहे यह काम, फिर जो हुआ…

हालांकि ब्रेकअप किन कारण के चलते हुआ यह तो सामने नहीं आया, लेकिन कहा जाता है कि तब्बू नागार्जुन को खूब प्यार करती थी। वह उनसे शादी करना चाहती थी। जबकि नागार्जुन शादीशुदा थे एवं दो बेटों के बाप थे। लिहाजा वह अपनी बसी-बसाई जिंदगी को उड़ाना चाहते थे। शायद यही वजह रही कि वह तब्बू से दूर हो गए। खबरों की माने तो तब्बू आज भी उनसे बेइम्हा प्यार करती हैं। शायद इसलिए उन्होंने कभी शादी नहीं की।

अक्षय कुमार की वजह से इस एक्ट्रेस ने महज 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी

सेक्सी एवं बोल्ड सीन को लेकर रानी मुखर्जी तोड़ी चुप्पी, कहा-ये जो…

शाहिद ने कहा करीना ने मेरा इस्तेमाल किया, वो पैसों के पीछे…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:  FacebookTwitterWhatsAppTelegramGoogle NewsInstagram