एंटरएं टेनमेंट

करीना कपूर खान और विद्या बालन की हुई भयंकर लड़ाई, करीना ने विद्या को कहा मोटी फिर विद्या ने मचा दिया हड़कंप...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:39 AM GMT
करीना कपूर खान और विद्या बालन की हुई भयंकर लड़ाई, करीना ने विद्या को कहा मोटी फिर विद्या ने मचा दिया हड़कंप...
x
करीना कपूर खान और विद्या बालन की हुई भयंकर लड़ाई, करीना ने विद्या को कहा मोटी फिर विद्या ने मचा दिया हड़कंप...मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस में एक

करीना कपूर खान और विद्या बालन की हुई भयंकर लड़ाई, करीना ने विद्या को कहा मोटी फिर विद्या ने मचा दिया हड़कंप…

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस में एक दूसरे को नीचे गिराने की आदत आज से नहीं कई वर्षो से चल रहा है. आज हम आपको बताने जा रहे है की जब करीना कपूर खान ने एक्ट्रेस विद्या बालन को मोटी कहा तो उन्होंने क्या जवाब दिया।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक 2011 में करीना की फिल्म टशन रीलिज हुई थी और दूसरी तरफ विद्या बालन की फिल्म द डर्टी पिक्चर भी आई हुई थी. हलाकि करीना की फिल्म फ्लॉप रही. वही विद्या की फिल्म सुपर हिट हो गई. जानकारी के मुताबिक विद्या का वजन काफी बढ़ा हुआ है जिसमें उनके मोटापे को लेकर करीना मजाक उड़ा रही है.

करीना ने एक इंटरव्यू के दौरान विद्या का मजाक उड़ाते हुए कहा की जो लड़किया मोटी होना चाहती है तो वो बकवास कर रही है. आज कल लड़कियों को पतला होना जरूरी है. इसलिए मै जीरो फिगर बनाई हूँ. वही कुछ एक्ट्रेस मोटापे को लेकर ट्रेड कर रही है तो वो उनकी गलती है.

दिशा पटानी बिकनी में समंदर किनारे चिल करती आई नजर, तो फैंस ने कहा. कम से कम….

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक विद्या और करीना का 36 का आकड़ा रहा है. वही करीना ने आगे कहा की मोटे लोग कभी सेक्सी नहीं हो सकते है और पतले लोग हमेशा सेक्सी दिखते है. वही करीना ने कहा की मै कभी मोटी नहीं होउंगी।

वही विद्या ने करीना के कमेंट का जवाब देते हुए कहा की लोग हीरोइन जैसी फ्लॉप फिल्म बना सकते है. लेकिन द डर्टी पिक्चर जैसे सुपर हिट फिल्म नहीं। एक समय ऐसा भी था जब विद्या का नाम करीना के एक्स बॉयफ्रैंड शाहिद कपूर से जुड़ा था.

बेहद रोमेंटिक है Amitabh की लव स्टोरी, शादी से पहले करते थे यह काम, जाया के साथ जाना चाहते थे ट्रिप पर, लेकिन पिता…

बिहार के एक शख्स ने सुशांत की मौत की फेक न्यूज चलाकर कमाएं 15 लाख, अक्षय कुमार ने ठोका 500 करोड़ के मानहानि का दावा

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story
Share it