एंटरटेनमेंट

Abhishek Bachchan ने शेयर की मां की पुरानी तस्वीर, दी जन्मदिन की बधाई

Manoj Shukla
9 April 2021 11:51 AM GMT
Abhishek Bachchan ने शेयर की मां की पुरानी तस्वीर, दी जन्मदिन की बधाई
x
Jaya Bachchan Wish Happy Birthday Abhishek and Amitabh : बाॅलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की मां जया बच्चन का आज जन्मदिन हैं। इस मौके पर अभिषेक ने मां की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने मां को जन्मदिन की बधाई दी हैं। जया बच्चन की यह तस्वीर काफी पुरानी हैं।

Jaya Bachchan Wish Happy Birthday Abhishek and Amitabh : बाॅलीवुड एक्टर अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) की मां जया बच्चन का आज जन्मदिन हैं। इस मौके पर अभिषेक ने मां की एक पुरानी तस्वीर सोशल मीडिया में शेयर की हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए एक्टर ने मां को जन्मदिन की बधाई दी हैं। जया बच्चन की यह तस्वीर काफी पुरानी हैं। अभिषेक (Abhishek Bachchan) की इस तस्वीर को उनके फैंस खूब पसंद कर रहे हैं।

Abhishek Bachchan ने शेयर की मां की पुरानी तस्वीर, दी जन्मदिन की बधाईअमिताभ ने भी शेयर की तस्वीर

जया बच्चन (Jaya Bachchan) के जन्मदिन के मौके पर ट्वीटर हैण्डिल में अमिताभ बच्चन (Amitabh Bhachchan) ने भी एक तस्वीर शेयर की हैं। यह तस्वीर भी ब्लैक एण्ड व्हाइट हैं। तस्वीर में जया के साथ अमिताभ भी नजर आ रहे हैं। तस्वीर को देखकर ऐसा लगता है कि दोनों किसी थियरेटर में बैठे हैं और फिल्म देख रहे हैं। इस दौरान अमिताभ एवं जया बेहद ही हैप्पी मूड़ में नजर आ रहे हैं। तस्वीर को शेयर करते हुए अमिताभ ने लिखा कि 'apintment बरकरार, रहा धुआधार, तीन बार देख चुके हैं। आज रात 4थीं बार भैय्यु। अमिताभ द्वारा पत्नी के साथ की शेयर की गई इस तस्वीर को खूब पसंद किया जा रहा हैं।

बिग बुल को लेकर सुर्खियों में अभिषेक

हर्षल मेहता की जीवनी पर आधारित फिल्म बिग बुल (Big Bull) आज आन लाइन प्लेटफार्म पर रिलीज की गई है। इस फिल्म को लेकर अभिषेक ( Abhishek Bachchan) आज जमकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में अभिषेक के अभिनय की जमकर सराहना हो रही हैं। हर कोई उनके एक्टिंग की प्रशंसा कर रहा हैं। ट्वीटर में तो अभिषेक जमकर ट्रेंड कर रहे हैं। बता दें कि इस फिल्म प्रमोशन में अभिषेक पिछले काफी दिनों से बिजी चल रहे थे। वह इस फिल्म से जुड़ी तस्वीरें एवं वीडियो आए दिन सोशल मीडिया में शेयर कर रहे थे। अब जब फिल्म रिलीज हो चुकी है तो दर्शक इसे खूब पसंद कर रहे हैं।

Aditya Narayan को मिली अस्पताल से छुट्टी, कोरोना पाॅजिटिव होने के बाद हुए भर्ती

तमिल फिल्म इंडस्ट्री की सबसे महंगी एक्ट्रेस में शुमार हुई उर्वशी रौतेला, 10 करोड़ में साइन की यह फिल्म

Bollywood: Sunny Leone ने मुंबई में खरीदा इतना महंगा आलिशान फ्लैट, कीमत सुनकर पैरो तले खिसक जाएगी जमीन

Next Story