एंटरटेनमेंट

Bollywood: Sunny Leone ने मुंबई में खरीदा इतना महंगा आलिशान फ्लैट, कीमत सुनकर पैरो तले खिसक जाएगी जमीन

Bollywood: Sunny Leone ने मुंबई में खरीदा इतना महंगा आलिशान फ्लैट, कीमत सुनकर पैरो तले खिसक जाएगी जमीन
x
Bollywood: Sunny Leone ने मुंबई में खरीदा इतना महंगा आलिशान फ्लैट, कीमत सुनकर पैरो तले खिसक जाएगी जमीन। .Bollywood News In Hindi : एक्ट्रेस Sunny Leone (सन्नी लियोन) ने बेहद कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है और वो असर सुर्खियों में छाई रहती हैं। Sunny Leone (सन्नी लियोन) की एक झलक पाने और उनके बारे में जानने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं। तो वहीं अब एक बार फिर से Sunny Leone (सन्नी लियोन) चर्चा में आ गई हैं।

Bollywood: Sunny Leone ने मुंबई में खरीदा इतना महंगा आलिशान फ्लैट, कीमत सुनकर पैरो तले खिसक जाएगी जमीन

Bollywood News In Hindi : एक्ट्रेस Sunny Leone (सन्नी लियोन) ने बेहद कम समय में फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना ली है और वो असर सुर्खियों में छाई रहती हैं। Sunny Leone (सन्नी लियोन) की एक झलक पाने और उनके बारे में जानने के लिए उनके फैंस बेताब रहते हैं। तो वहीं अब एक बार फिर से Sunny Leone (सन्नी लियोन) चर्चा में आ गई हैं।

मुंबई में खरीदा आलिशान फ्लैट

हाल ही में Sunny Leone (सन्नी लियोन) ने मुंबई (Mumbai) में एक आशियाना खरीदा है, लेकिन उसकी कीमत हैरान कर देने वाली है। जानकारी के मुताबिक, सनी ने बीते 28ं मार्च को 16 करोड़ रुपए का एक फ्लैट खरीदा है। ये प्रापर्टी सनी ने अपने असली नाम यानी करण जीत कौर वोहरा के नाम से खरीदा है। वहीं इस संपत्ति के लिए सनी ने 48 लाख रुपए का स्टांप शुल्क भी अदा किया है।

MTV Splitsvilla Season 13 में व्यस्त

Sunny Leone (सन्नी लियोन) का ये नया आशियाना अंधेरी वेस्ट के अटलांटिस नाम की बिल्डिंग में 12वीं मंजिल पर स्थित है। इस 5 मंजिला अपार्टमेंट का कारपेट एरिया 3,967 वर्गमीटर है। इस अपार्टमेंट में तीन कार पार्किंग स्लॉट हैं। Sunny Leone (सन्नी लियोन) के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह दिनों रिएलिटी टीवी शो MTV Splitsvilla (एमटीवी स्प्लिट्सविला) के सीजन 13 (Season 13) की शूटिंग में व्यस्त हैं।

Bollywood Celebes Gossip : स्विमसूट में बेहद बोल्ड नजर आई एक्ट्रेस Janhvi Kapoor, इंटरनेट पर तहलका मचा रही तस्वीरें

Anamika Web series की शूटिंग में व्यस्त

इसके साथ ही वह विक्रम भट्ट द्वारा निर्देशित वेब सीरीज अनामिका (Anamika Web series) की शूटिंग कर रही हैं। इस सीरीज में उनके साथ सोनाली सहगल लीड रोल में नजर आएंगी। बता दें कि Sunny Leone (सन्नी लियोन) ने रियलिटी शो बिग बॉस (Reality Show Big Boss) के पांचवें सीजन में हिस्सा लिया था और यही से उन्हें पहचान मिली थी।

फिल्म जिस्म 2 से किया डब्ल्यू

इसके बाद एक्ट्रेस ने फिल्म जिस्म 2 से डब्ल्यू किया। उसके बाद उन्होंने फिल्म जैकपॉट, रागिनी एमएमएस 2, एक पहेली लीला और वन नाइट स्टैंड जैसी फिल्मों में काम किया। इसके अलावा एक्ट्रेस ने कुछ एल्बम सॉन्ग में भी काम किया।

Next Story