एंटरटेनमेंट

"मैं ड्रग एडिक्ट हुआ करती थी": कंगना रनौत, VIRAL हुआ उनका पुराना VIDEO

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
मैं ड्रग एडिक्ट हुआ करती थी: कंगना रनौत, VIRAL हुआ उनका पुराना VIDEO
x
"मैं ड्रग एडिक्ट हुआ करती थी": कंगना रनौत, VIRAL हुआ उनका पुराना VIDEO कंगना रनौत का एक वीडियो जिसमें दावा किया गया है कि वह ड्रग एडिक्ट हुआ

"मैं ड्रग एडिक्ट हुआ करती थी": कंगना रनौत, VIRAL हुआ उनका पुराना VIDEO

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

कंगना रनौत का एक वीडियो जिसमें दावा किया गया है कि वह ड्रग एडिक्ट हुआ करती थी, ट्विटर पर वायरल हो रही है। वीडियो मार्च में कंगना के इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट किया गया था, जब वह अपने होम टाउन मनाली में थीं। “जैसे ही मैं अपने घर से भागी , मैं कुछ सालों में एक फिल्म स्टार बन गयी थी और एक ड्रग एडिक्ट भी। मेरे जीवन में इतना कुछ हो रहा था, मैं ऐसे लोगों के हाथों में पड़ गई और यह सब तब हुआ जब मैं कम उम्र की थी। कल्पना कीजिए कि मैं कितनी खतरनाक हूं, ”वह वीडियो में कहती है, जो नवरात्रों के पांचवें दिन पोस्ट किया गया था। कंगना ने हाल ही में यह भी दावा किया था कि एक अभिनेत्री के रूप में अपने शुरुआती दिनों में, एक ’चरित्रवान अभिनेता’ ने उन्हें ड्रग दिया था।

Samsung Galaxy M51 Price, Sale and Offers

सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 2 हुआ launch, जाने Price, Specifications

बॉलीवुड हस्तियों के खिलाफ नशीली दवाओं के दुरुपयोग के बढ़ते आरोपों के बीच वीडियो को फिर से वायरल कर दिया गया है। सुशांत सिंह राजपूत की मौत से जुड़े ड्रग मामले में मंगलवार को नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने रिया चक्रवर्ती को गिरफ्तार किया। उन्हीने यह भी दावा किया कि 99% बॉलीवुड ड्रग्स के उपयोग में संलग्न है। रवीना टंडन सहित कई बॉलीवुड सितारों ने इस सामान्यीकरण पर आपत्ति जताई।

25% OFF On Vivo V17 (Glacier Ice, 8GB RAM, 128GB Storage)

ड्रग

Skoda Rapid TSI Automatic होगी 17 सितंबर को लॉन्च, देखे टीज़र अभी

हाल ही में एक ट्वीट में, कंगना ने कहा था कि अगर उन्हें ड्रग पेडलर्स के साथ कोई संबंध पाया जाता है, तो वह हमेशा के लिए मुंबई छोड़ देंगी। "मैं @MumbaiPolice @AnilDeshmukhNCP को खुश करने से ज्यादा खुश हूं कि कृपया मेरे ड्रग टेस्ट करें, मेरे कॉल रिकॉर्ड की जांच करें अगर आपको ड्रग पेडलर्स के लिए कोई लिंक मिलता है तो मैं अपनी गलती स्वीकार करुँगी और मुंबई को हमेशा के लिए छोड़ दूंगी। आपसे मिलने के लिए उत्सुक हूं।"

टॉप 10 EARPHONES जो AMAZON पर 1000 रुपए के अंदर मिल रहे हैं

2016 के एक साक्षात्कार में, कंगना के पूर्व-प्रेमी अध्यायन सुमन ने कहा कि 2008 में अपने जन्मदिन की पार्टी में कोकीन करने से इनकार करने के बाद कंगना के साथ उनका बहुत बड़ा झगड़ा हुआ था। “मार्च 2008 में द लीला में उनके जन्मदिन पर, उन्होंने सभी को आमंत्रित किया कि उसने साथ काम किया था। उसने कहा, 'रात में कोकेन करते हैं।' मैंने इससे पहले भी कई बार उसके साथ हैश धूम्रपान किया था और ऐसा नहीं किया इसलिए मैंने कहा कि नहीं। मुझे याद है कि उस रात सबसे बड़ा तर्क मुझे मिला था क्योंकि मैंने कोकीन के लिए नहीं कहा था, ”अधयन ने डीएनए को बताया था।

Upto 70% off on Men’s Innerwear

ड्रग

Best Sellers in Watches

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

Best Sellers in Baby Products

वायरल न्यूज़ के लिए
Ajeeblog.com
विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story