ऑटो

Skoda Rapid TSI Automatic होगी 17 सितंबर को लॉन्च, देखे टीज़र अभी

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
Skoda Rapid TSI Automatic होगी 17 सितंबर को लॉन्च, देखे टीज़र अभी
x
Skoda Rapid TSI Automatic होगी 17 सितंबर को लॉन्च , देखे टीज़र अभी Skoda ऑटो ने शुक्रवार को घोषणा की कि Skoda Rapid टीएसआई ऑटोमैटिक

Skoda Rapid TSI Automatic होगी 17 सितंबर को लॉन्च, देखे टीज़र अभी

ये LED लैम्प्स लगाएंगे आपके घर पर चार-चाँद , अभी खरीदिये AMAZON पर

Skoda ऑटो ने शुक्रवार को घोषणा की कि Skoda Rapid टीएसआई ऑटोमैटिक 17 सितंबर को देश में बिक्री के लिए जाएगी। कंपनी ने अपने यूट्यूब चैनल पर एक टीज़र वीडियो भी पोस्ट किया है। नई Skoda Rapid की प्री-लॉन्च बुकिंग पहले ही कंपनी की सभी अधिकृत डीलरशिप सुविधाओं और Skoda की आधिकारिक वेबसाइट पर, 25,000 की रिफंडेबल टोकन राशि पर शुरू हो चुकी है। कंपनी ने यह भी घोषणा की है कि वह 18 सितंबर से शुरू होने वाली नई Skoda Rapid की डिलीवरी शुरू करेगी।

AMAZON DEALS – UPTO 50% OFF

Best Sellers in Bags, Wallets and Luggage

Samsung Galaxy M51 Price, Sale and Offers

रिकॉर्ड के लिए, कंपनी ने नए 2020 Skoda Rapid 1.0 TSI को इस साल की शुरुआत में 7.49 लाख में लॉन्च किया था। यह देश में अन्य बी-सेगमेंट सेडान को टक्कर देता है जैसे कि हुंडई वर्ना, वीडब्ल्यू वेंटो, होंडा सिटी और मारुति सियाज। Skoda Rapid टीएसआई के स्वचालित संस्करण में 1.0 लीटर टीएसआई पेट्रोल पावरट्रेन है जिसे 110 पीएस (81 kW) की बिजली देने के लिए रेट किया गया है जो 5,000 - 5,500 आरपीएम और 175 एनएम के पीक टॉर्क के साथ 1,750 - 4,000 आरपीएम पर दर्ज किया गया है। गियरबॉक्स एक छह-स्पीड स्वचालित इकाई है। इस पॉवरट्रेन को 16.24 kmpl की ईंधन दक्षता देने के लिए रेट किया गया है।

टॉप Electronic Gadgets आप Amazon पर खरीद सकते है

इन स्मार्ट फ़ोन्स पर चल रहे है जबरजस्त ऑफर्स, पढ़िए पूरी खबर

https://www.youtube.com/watch?v=E4TH3FrxKeU

Kawachi Car Travel Inflatable Sofa Mattress

SKODA

"Skoda ऑटो इंडिया ने हाल ही में उत्पादों की नई Skoda Rapid टीएसआई रेंज पेश की है जो अब अत्याधुनिक 1.0 टर्बोचार्ज्ड स्ट्रेटिफाइड इंजेक्शन इंजन की पेशकश करती है जो दोनों दुनिया के सर्वश्रेष्ठ की पेशकश करती है: असाधारण बिजली उत्पादन और उत्कृष्ट ईंधन अर्थव्यवस्था। ब्रांड के वफादारों और ऑटो के प्रति उत्साही से एक जबरदस्त प्रतिक्रिया। Skoda ऑटो इंडिया के ब्रांड डायरेक्टर ज़ैक हॉलिस ने कहा कि पूरे राष्ट्र ने यार्डस्टिक को आगे बढ़ाने और Skoda Rapid टीएसआई रेंज में एटी ट्रांसमिशन की सुविधा शुरू करने के लिए बहुत ही प्रतिस्पर्धी मूल्य बिंदु पर बाध्य किया है।

Best Sellers in Watches

Best Sellers in Beauty

MARKET से ज्यादा सस्ते ONLINE मिलते है घर के डेली यूज़ के सामान

Best Sellers in Baby Products

वायरल न्यूज़ के लिए Ajeeblog.com विजिट करिये

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें:

Facebook, Twitter, WhatsApp, Telegram, Google News, Instagram

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story