टेक और गैजेट्स

सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 2 हुआ launch, जाने Price, Specifications

Ankit Neelam Dubey
16 Feb 2021 6:32 AM GMT
सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 2 हुआ launch, जाने Price, Specifications
x
सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 2 हुआ launch, जाने Price, Specifications सैमसंग ने अभी हाल ही में अपने नवीनतम फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी Z फोल्ड 2

सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 2 हुआ launch, जाने Price, Specifications

सैमसंग ने अभी हाल ही में अपने नवीनतम फोल्डेबल स्मार्टफोन गैलेक्सी Z फोल्ड 2 के प्री-ऑर्डर विवरण की घोषणा की है। इसके अलावा, दक्षिण कोरियाई टेक फर्म ने भी उत्पाद की कीमत का खुलासा किया है। आप डिवाइस को, 1,49,999 रूपए में प्राप्त कर सकते हैं, जो वास्तव में भारत में लॉन्च होने पर अपने पूर्ववर्ती की कीमत से कम है। यदि आप रुचि रखते हैं, तो Samsung.com और पूरे खुदरा स्टोरों पर 14 सितंबर से 12PM IST पर गैलेक्सी Z फोल्ड 2 को प्री-बुक करना संभव है।

फोल्डेबल फोन दो रंगों में आता है - मिस्टिक ब्लैक और मिस्टिक ब्रोंज और कुछ प्री-बुकिंग ऑफर के साथ भी उपलब्ध होगा। इसमें सैमसंग एक्सपीरियंस स्टोर पर 12 महीने के लिए नो-कॉस्ट ईएमआई और 4 महीने के लिए यूट्यूब प्रीमियम फ्री, 22% की छूट पर माइक्रोसॉफ्ट ऑफिस 365 उपलब्ध है।

सैमसंग गैलेक्सी Z फोल्ड 2 Specifications

इस महीने की शुरुआत में, ज़ेड फोल्ड 2 में 7.6 इंच की QXGA + डायनामिक AMOLED 2X डिस्प्ले दी गई है जिसमें मुख्य स्क्रीन के लिए 2208 x 1768 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन है। सेकेंडरी स्क्रीन में 6.2 इंच का HD + सुपर AMOLED पैनल है, जिसमें 2260 x 816 पिक्सल रिज़ॉल्यूशन है। डिवाइस एक ऑक्टा-कोर प्रोसेसर द्वारा संचालित है जो 7nm प्रक्रिया का उपयोग करके बनाया गया है। यह प्रोसेसर 12GB रैम और 512GB स्टोरेज स्पेस के साथ है। स्मार्टफोन एंड्रॉयड 10 पर चलता है।

कैमरे के मोर्चे पर आपको 10-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा, कवर पर 10-मेगापिक्सल का सेल्फी कैमरा और 12-मेगापिक्सल के टेलीफोटो लेंस, ट्रिपल सुपर पिक्सेल ड्यूल पिक्सेल ऑटो के साथ 12-मेगापिक्सल का वाइड-एंगल लेंस से युक्त ट्रिपल रियर कैमरा सेटअप है। -फोकस और ओआईएस, और 12-मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड-एंगल लेंस।

इसमें वायर्ड और वायरलेस फास्ट चार्जिंग तकनीक के लिए समर्थन के साथ 4500mAh की दोहरी बैटरी है।

Ankit Neelam Dubey

Ankit Neelam Dubey

    Next Story