एंटरटेनमेंट

अक्षय कुमार का बड़ा खुलासा, कहा-मेरे कमरे के बगल में सैफ का कमरा था, सैफ और करीना के बीच जो हो रहा था...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
अक्षय कुमार का बड़ा खुलासा, कहा-मेरे कमरे के बगल में सैफ का कमरा था, सैफ और करीना के बीच जो हो रहा था...
x
अक्षय कुमार का बड़ा खुलासा, कहा-मेरे कमरे के बगल में सैफ का कमरा था, सैफ और करीना के बीच जो हो रहा था...मुंबई: बॉलीवुड के एक्शन हीरो कहे

अक्षय कुमार का बड़ा खुलासा, कहा-मेरे कमरे के बगल में सैफ का कमरा था, सैफ और करीना के बीच जो हो रहा था…

मुंबई: बॉलीवुड के एक्शन हीरो कहे जाने वाले अक्षय कुमार ने सैफ अली खान और करीना कपूर खान को लेकर बड़ा खुलासा किया । अक्षय ने कहा कि मेरे बगल वाले कमरे में ही सैफ का कमरा था और सैफ और करीना के बीच जो चल रहा था मुझे सब पता था।

जानकारी के मुताबिक करीना कपूर ने सैफ अली खान से 16 अक्टूबर 2012 में शादी कर ली थी। करीना कपूर, अक्षय कुमार और सैफ अली खान तीनों एक्टर फिल्म 'टशन' नजर आ चुके हैं। करीना कपूर और अक्षय कुमार एक अच्छे दोस्त हैं वैसे ही अक्षय और सैफ भी बहुत अच्छे मित्र माने जाते हैं।

जानकारी के मुताबिक पहले करीना कपूर ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया कि मेरे और सैफ अली खान के रिलेशन के बारे में सबसे पहले अक्षय कुमार को पता चला था। अक्षय को पता चल गया था कि मैं सैफ से प्यार करती हूं और वही सैफ मेरे रिलेशन में है।

टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड को KISS करते हुए शेयर की तस्वीर, फिर भड़क गए टाइगर …

करीना ने बताया जब अक्षय को पता चल गया तो उनसे मैंने इस रिलेशन को सीक्रेट रखने को कहा और उन्होंने रखा भी। करीना कपूर ने बताया कि मेरे और सैफ के रिलेशन को अक्षय कुमार ने पूरे दोस्त की तरह छुपा कर रखा।

वही अक्षय ने सैफ और करीना के रिलेशन का खुलासा करते हुए कहा कि मेरे बगल में ही सैफ का कमरा था और मुझे सब पता था कि क्या चल रहा है। वही अक्षय ने आगे कहा कि करीना के लिए वह खुश हैं और उन्होंने जिंदगी का सबसे अच्छा फैसला किया है।

जब माधुरी दीक्षित क्रिकेटर अजय जड़ेजा पर हो गई थी फिदा, फिल्म लेने प्रोड्यूसर से की थी सिफारिश

महेश भट्ट की शक्ल देखा पसंद नहीं करते है सुपरस्टार सनी देओल, वजह जान रह जाएंगे हैरान

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Next Story
Share it