एंटरटेनमेंट

टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड को KISS करते हुए शेयर की तस्वीर, फिर भड़क गए टाइगर ...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:38 AM GMT
टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड को KISS करते हुए शेयर की तस्वीर, फिर भड़क गए टाइगर ...
x
टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड को KISS करते हुए शेयर की तस्वीर, फिर भड़क गए टाइगर बॉलीवुड के एक्शन हीरो के नाम से मशहूर टाइगर

टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड को KISS करते हुए शेयर की तस्वीर, फिर भड़क गए टाइगर …

MUMBAI: बॉलीवुड के एक्शन हीरो के नाम से मशहूर टाइगर श्रॉफ की बहन कृष्णा श्रॉफ ने अपने बॉयफ्रेंड को KISS करते हुए तस्वीर शेयर कर दी. इस पर भाई टाइगर ने क्या कहा आज हम आपको बताते है ।

आपको बता दे की बॉलीवुड के दिग्गज एक्टर जैकी श्रॉफ का बेटा टाइगर बॉलीवुड में अपने फिल्म की शूटिंग में बिजी हैं वहीं दूसरी तरफ कृष्णा अपने बॉयफ्रेंड के साथ रिलेशनशिप को लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि यह पहला मौका नहीं है जब कृष्णा श्रॉफ ने अपने बॉयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर की है.

इससे भी पहले उन्होंने कई बार बॉयफ्रेंड के साथ फोटो शेयर की थी। कृष्णा के बॉयफ्रेंड का नाम बास्केटबॉल प्लेयर इबन है । कृष्णा और उनकी तस्वीरें तेजी से वायरल हो रही है. दोनों एक साथ क्वालिटी टाइम बिताती नजर आ रही हैं।

वैसे कृष्णा और उनके बॉयफ्रेंड इबन की तस्वीरों में फैंस के खूब कमेंट आ रहे हैं. लेकिन इसी बीच कृष्णा के भाई टाइगर श्रॉफ ने एक ऐसा कमेंट किया इसके बाद सब सोचने लगे.

जब एक्टर रंजीत की माँ ने कहा, तूने रेप किया है निकल जा घर से, इस पर रंजीत ने कहा कि…

आपको बता दे की टाइगर कृष्णा के बॉयफ्रेंड इबन दोनों बहुत अच्छे दोस्त हैं और गुस्से के तौर पर टाइगर ने दिखाया कि वह बहुत गुस्सा है और कमेंट पर लिखा' इबन बिचारा' कृष्णा और उनके बॉयफ्रेंड का रिलेशनशिप पूरे परिवार के सामने हैं और इबेन उनकी मम्मी आजा से भी मिल चुके हैं।

जब माधुरी दीक्षित क्रिकेटर अजय जड़ेजा पर हो गई थी फिदा, फिल्म लेने प्रोड्यूसर से की थी सिफारिश

महेश भट्ट की शक्ल देखा पसंद नहीं करते है सुपरस्टार सनी देओल, वजह जान रह जाएंगे हैरान

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story