जब माधुरी दीक्षित क्रिकेटर अजय जड़ेजा पर हो गई थी फिदा, फिल्म लेने प्रोड्यूसर से की थी सिफारिश

जब माधुरी दीक्षित क्रिकेटर अजय जड़ेजा पर हो गई थी फिदा, फिल्म लेने प्रोड्यूसर से की थी सिफारिश

एंटरटेनमेंट

जब माधुरी दीक्षित क्रिकेटर अजय जड़ेजा पर हो गई थी फिदा, फिल्म लेने प्रोड्यूसर से की थी सिफारिश

माधुरी दीक्षित अब फिल्मों में कम नजर आती हैं। एक समय उन्होंने बाॅलीवुड में कई सुपरहिट फिल्में दी। वह अपने फिल्मों को लेकर जमकर सुर्खियों में रहती थी। फिल्मों के साथ वह अपने अफेयर को लेकर भी जमकर सुर्खियों में रहती थी। माधुरी का नाम बाॅलीवुड के कई दिग्गज कलाकारों के साथ जुड़ा जिसमें संजय दत्त, अनिल कपूर शामिल हैं। लेकिन बाॅलीवुड अभिनेताओं के अलावा माधुरी का नाम एक समय क्रिकेटर अजय जड़ेजा के साथ भी खूब जुड़ा।

कहा जाता है कि दोनों की मुलाकात एक फोटोशूट के दौरान हुई थी। पहली ही मुलाकात में माधुरी के अफेयर के किस्से अजय जड़ेजा के साथ उड़ने लगे थे। एक समय बाद माधुरी अजय को दिल दे बैठी थी। दोनों के प्यार के किस्से आम होने लगे थे। कहा तो यह भी जाता है कि माधुरी की वजह से अजय फिल्मों में आना चाहते थे। दूसरी तरफ उनका क्रिकेट का करियर खराब हो रहा था।

Rekha फिल्मों में अभिनय नहीं बल्कि शादी करके ढेर सारे पैदा करना चाहती थी बच्चे, इस मजबूरी के चलते फिल्मों करने लगी काम

इस बात से अजय के परिजन काफी नाराज थे वह अक्सर यह कहते थे कि अपने करियर पर ध्यान दो। लेकिन अजय भी माधुरी के दीवाने हो चुके थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो अजय की माधुरी के प्रति बढ़ी नजदीकियां उनके परिजनों को पसंद नहीं थी। कारण यह कि अजय एक राॅयल्स फैमिली से ताल्लुक रखते थे जबकि माधुरी मध्यमवर्गीय परिवार से ताल्लुक रखती थी।

महेश भट्ट की शक्ल देखा पसंद नहीं करते है सुपरस्टार सनी देओल, वजह जान रह जाएंगे हैरान

दोनों के बीच अफेयर चल ही रहा था, लेकिन इनकी लव स्टोरी उस समय द इंड हो गई जब अजय जड़ेजा का नाम अजहरूद्दीन के साथ मैच फिक्सिंग में फंस गया। यही से दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। हालांकि कई सालों बाद फिर अजय ने फिल्म में अपना करियर बनाया। लेकिन उन्हें फिल्मों में कुछ खास सफलता नहीं मिली। अजय का क्रिकेट का करियर भी गया और फिल्मों में भी वह खास जगह नहीं बना पाए।

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *