एंटरएं टेनमेंट

शाहरूख के बर्थडे पर माधुरी शेयर की बेहद ही रोमेंटिक तस्वीर, कैप्शन में दिल की बात लिख ऐसे दी बधाई

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
शाहरूख के बर्थडे पर माधुरी शेयर की बेहद ही रोमेंटिक तस्वीर, कैप्शन में दिल की बात लिख ऐसे दी बधाई
x
शाहरूख आज अपना 55 जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं। सुपरस्टर का जन्म 2 नवम्बर 1965 को नई दिल्ली में हुआ था। किंग खान के

शाहरूख के बर्थडे पर माधुरी शेयर की बेहद ही रोमेंटिक तस्वीर, कैप्शन में दिल की बात लिख ऐसे दी बधाई

शाहरूख आज अपना 55 जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं। सुपरस्टर का जन्म 2 नवम्बर 1965 को नई दिल्ली में हुआ था। किंग खान के बर्थडे पर बाॅलीवुड के कई सितारे उन्हें जमकर बधाई दे रहे हैं। ऐसे में उनकी को-स्टार माधुरी दीक्षित भला पीछे कैसे रह सकती हैं। उन्होंने ने भी खुद की किंग खान के साथ एक रोमेंटिक तस्वीर शेयर करके बधाई दी हैं। माधुरी ने कैप्शन में अपने दिल की बात लिखी हैं। कैप्शन में माधुरी ने लिखा ‘जब हम मिलते है तो मस्ती करते हैं। ढेर सारा प्यार बिखरते हैं। आपको जन्मदिन की ढेर सारी शुभकामनाएं। आशा करती हूं कि हम जल्द ही मिलेंगे।

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी के बाद कुछ ऐसा रहा हाल, फैंस बोले ठीक से रखना ख्याल

माधुरी का यह ट्वीट जमकर वायरल हो रहा हैं। माधुरी दीक्षित ने किंग खान के साथ की एक नहीं बल्कि दो तस्वीरें शेयर की हैं। पहली तस्वीर में दोनों स्टार शानदार डांस करते हुए नजर आ रहे हैं। जो तस्वीरों में साफ देखा जा सकता हैं। इस दौरान उनका डांस स्टाइल बेहद ही रोमेंटिक नजर आ रहा है। दूसरी तस्वीर में किंग खान माधुरी के साथ रोमेंटिक अंदाज में दिखाई दे रहे हैं।

शाहिद कपूर की हिरोइन बनी मां, रविवार की सुबह बेटे को दिया जन्म

वह माधुरी का हाथ पकड़े हुए रोमेंटिक डायलाॅग बोलते समझ में आ रहे हैं। बता दें कि माधुरी का यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा हैं। उनके इस ट्वीट को फैंस जमकर पसंद कर रहे हैं। माध्ुारी दीक्षित एवं शाहरूख खान दोनों स्टार ‘दिल तो पागल है फिल्म में एकसाथ काम कर चुके हैं। यह फिल्म ने बीते दिनों 23 साल रिलीज के पूरे किए। इस मौके पर माधुरी ने एक तस्वीर शेयर की थी। बता दें कि माधुरी एवं शाहरूख खान को बेस्ट एक्टिंग के लिए इस फिल्म में अवार्ड भी मिला था।

इस फिल्म के अलावा भी दोनों स्टार कई फिल्मों में साथ नजर आ चुके हैं। फिलहाल किंग खान आज अपना 55वां जन्मदिन सेलीब्रेट कर रहे हैं। बीते दिनों किंग खान ने अपने जन्मदिन को लेकर कहा था कि इस बार सबकुछ दूर से यार। किंग खान का मतलब साफ था कि इस बार कोरोना का कहर हैं। लिहाजा वह बेहद ही सादगी पूर्वक अपना बर्थडे सेलीब्रेट करेंगे। फिलहाल शहरूख खान अपने बर्थडे को लेकर सुर्खियों में हैं। इस मौके पर उन्हें जमकर लोग बधाई दे रहे है।

कमल हसन की वजह से फूट-फूट कर रोए थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फिर बेटी श्रुति ऐसे सम्हाला

जब शहरूख से एक शख्स ने ट्वीटर में पूछा ‘भाई मन्नत बेंचने वालों हो क्या, फिर एक्टर ने दिया यह जवाब

Next Story
Share it