एंटरटेनमेंट

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी के बाद कुछ ऐसा रहा हाल, फैंस बोले ठीक से रखना ख्याल

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी के बाद कुछ ऐसा रहा हाल, फैंस बोले ठीक से रखना ख्याल
x
काजल अग्रवाल बीते 30 अक्टूबर को बिजनेस मैन गौतम किचलू के साथ शादी की। उनकी शादी बड़ी ही धूमधाम से हुई। शादी के बाद

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी के बाद कुछ ऐसा रहा हाल, फैंस बोले ठीक से रखना ख्याल

काजल अग्रवाल बीते 30 अक्टूबर को बिजनेस मैन गौतम किचलू के साथ शादी की। उनकी शादी बड़ी ही धूमधाम से हुई। शादी के बाद एक्ट्रेस काजल अग्रवाल ने अपनी खुद कई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की। इन तस्वीरों में वह बेहद ही खूबसूरत एवं ग्लैमरस नजर आई। कभी वह पति के हाथों को चूमती नजर आई तो कभी दोनों लोग एक-दूसरे के सिर पर हाथ रखे हुए नजर आए।

इस दौरान एक्ट्रेस की कई तस्वीरें सोशल मीडिया में जमकर वायरल हुई। सभी तस्वीरों केा उनके चहेतों ने खूब पसंद किया। अब एक्ट्रेज काजल अग्रवाल की एक और तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल हो रही हैं। वायरल रही तस्वीर खुद उनके पति ने गौतम किचलू ने शेयर की हैं। यह तस्वीर शादी की पहली सुबह की हैं। तस्वीर ब्लैक एण्ड व्हाइट हैं। काजल अग्रवाल एक काॅच के टेबल में बैठी हुई नजर आ रही हैं।

जब एक औरत ने रणवीर कपूर पर लगाया ऐसा आरोप की सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश, फिर कर दी 50 लाख की मांग..

आखों में चश्मा लगाए वह जौहाई लेती हुई साफ देखी जा सकती हैं। जब उनके पति शादी की पहली सुबह की तस्वीर सोशल मीडिया में वायरल की तो काजल के फैंस ने जमकर रिएक्शन दिए। कई फैंस ने तो गौतम को यह कहते हुए भी नजर आए कि काजल का अच्छे से ख्याल रखना।

इस दौरान काजल की इस तस्वीर पर ढेर सारे फैंस ने अपना रिएक्शन दिया और अपनी बात रखी। बता दें कि गौतम किचलू इंटीरियर डिजाइनर एवं होम डेकोर से जुड़े बिजनेसमैन है। इसके अलावा वह ई-काॅमर्स प्लैटफार्म डिसर्न लिविंग के फाउंडर भी हैं। श्री किचलू की कंपनी रूम्स, फर्नीचर, पेटिंग सहित कई तरह के सामानों की डिलेवरी करते हैं।

मलाइका अरोरा ने अपने बोल्ड लुक से फिर बरपाया कहर, तस्वीरें उड़ा देगी आपका होश

माधुरी दीक्षित ने इस सुपरस्टार को दिया था धोखा, फिर एक्टर ने जो कदम उठाया वह सबको कर देगा हैरान

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story