एंटरटेनमेंट

शाहिद कपूर की हिरोइन बनी मां, रविवार की सुबह बेटे को दिया जन्म

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:37 AM GMT
शाहिद कपूर की हिरोइन बनी मां, रविवार की सुबह बेटे को दिया जन्म
x
शाहिद कपूर की हिरोइन एवं बाॅलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव मां बन गई हैं। उन्होंने रविवार की सुबह एक बेटे को जन्म दिया हैं। अमृता राव शाहिद के

शाहिद कपूर की हिरोइन बनी मां, रविवार की सुबह बेटे को दिया जन्म

शाहिद कपूर की हिरोइन एवं बाॅलीवुड एक्ट्रेस अमृता राव मां बन गई हैं। उन्होंने रविवार की सुबह एक बेटे को जन्म दिया हैं। अमृता राव शाहिद के साथ विवाह, इश्क विश्क, वाह लाइफ हो तो ऐसी सहित कई फिल्मों में एकसाथ काम किया है। शाहिद एवं अमृता सबसे ज्यादा विवाह फिल्म के लिए जाने जाते हैं। यह फिल्म जब रिलीज हुई तो जर्बदस्त चर्चा में रही। इस फिल्म के सभी गाने सबसे ज्यादा हिट हुए थे।

अमृता राव ने साल 2016 में आरजे अनमोल के साथ शादी की थी। दोनों ने एक-दूसरे को लगभग 7 साल तक डेट किया था। कई सालों को एक-दूसरे तक डेट करने के बाद दोनों ने शादी कर ली थी। शादी के 4 बाद दोनों सितारे अब पैरेंट्स बन चुके हैं। दोनों के घर की इस समय खुशियों का माहौल हैं।

एक्ट्रेस काजल अग्रवाल की शादी के बाद कुछ ऐसा रहा हाल, फैंस बोले ठीक से रखना ख्याल

बता दें कि अमृता राव एक हफ्ते पहले अपने बेवी बंप के साथ नजर आई थी। अब खबर है वह रविवार की सुबह एक बेटे को जन्म दिया हैं। अमृता का बेटा पूरी तरह से स्वस्थ्य हैं। पैंरेट्स बनने की जानकारी हालांकि अभी इन स्टारों ने सोशल मीडिया शेयर की हैं।

अमृता राव के वर्कफ्रंट की बात करें तो वह लास्ट टाइम फिल्म बाला साहब ठाकरे में नजर आई थी। तब से वह फिल्मी दुनिया से दूर है। खबरों की माने तो जल्द अमृता यह खबर सोशल मीडिया में पोस्ट करेगी।

संघर्षो से भरा रहा संजय मिश्रा का जीवन, पत्नी ने दोस्त से कर लिया था अफेयर, प्रेग्नेंट होकर मांगा था तलाक

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

जब एक औरत ने रणवीर कपूर पर लगाया ऐसा आरोप की सुनकर उड़ जाएंगे आपके होश, फिर कर दी 50 लाख की मांग..

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story