स्टार रहने के दौरान हुए हैं असफल, अमिताभ ने स्वयं किया स्वीकार, बताया राज की बात....

स्टार रहने के दौरान हुए हैं असफल, अमिताभ ने स्वयं किया स्वीकार, बताया राज की बात….

एंटरटेनमेंट

स्टार रहने के दौरान हुए हैं असफल, अमिताभ ने स्वयं किया स्वीकार, बताया राज की बात….

मुंबई। सफलता और असफलता एक सिक्के के दो पहलू के समान हैं। जीवन में हर सफल व्यक्ति को कभी न कभी असफलता का सामना करना पड़ता है। लेकिन कई बार तो सफल व्यक्ति भी अपने कई राज को बताकर सभी को चैका देता है।

बालीवुड के महानायक कहे जाने वाले अमिताभ बच्चन ने कुछ अपने जीवन के राजों को खोलकर सभी को चैंका दिया। अमिताभ कहते हैं कि जब लोगो को ऐसा लग रहा था कि वह सब कर सकते है। तो अमिताभ कहते हैं कि उन्हे भी एक बार ऐसा ही लगा था कि वह सब कर सकते है जो दूसरों के लिए कठिन हैं।
लेकिन ऐसा सदैव नही होता।

स्टार रहने के दौरान हुए हैं असफल, अमिताभ ने स्वयं किया स्वीकार, बताया राज की बात....

Malaika ब्वाॅयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग गोवा में इंज्वाॅय कर रही वेकेशन, कई तस्वीरें तेजी से हो रही वायरल

यह कहना है इस महानायक अमिताभ बच्चन का। अमिताभ बच्चन ने अपने एक फिल्म के उस सीन का जिग्र किया जिसमें उन्हेाने यह सोचा था वह भी कर सकते हैं लेकिन वैसा नही हुआ। हम बात कर रहे हैं मइकल जैक्सन की तरह डांस करने के लिए अमिताभ बच्चन ने ठान ली। कुछ हद तक किया भी लेकिन वह माइकल की तरह पूरी तरह नहीं कर पाये। ऐसे में डायरेक्टर के साथ ही स्वयं अमिताभ बच्चन के दिल को ठेस पहुंची थी।

अमिताभ बच्चन यह बात इंस्टाग्राम में साझा करते हुए कहते हैं मनमोहन देसाई की 1988 की फिल्म गंगा जमुना सरस्वती के समय की बात है। जब देसाई साहब को लगा था कि मैं माइकल जैक्सन की तरह इस फिल्म के एक गाने में डांस कर सकता हूं। मैने भी हां कह दी । मइकल की तरह लेदर की जैकेट तथा लेदर का पैंट पहनकर डांस किया लेकिन मइकल की तरह नही हो पाया। इसे अमिताभ आपने को विफल मानते हैं।

जब टूटने लगा था दीपिका पादुकोण का मनोबल, लोगों ने कह दिया था कुछ ऐसा कि वह…..

उर्वसी रौतेला ने दुबई के एक होटल में New Year 2021 परफार्मेंस के लिए चार्ज किए 4 करोड़ रूपए

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *