एंटरटेनमेंट

Malaika ब्वाॅयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग गोवा में इंज्वाॅय कर रही वेकेशन, कई तस्वीरें तेजी से हो रही वायरल

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
Malaika ब्वाॅयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग गोवा में इंज्वाॅय कर रही वेकेशन, कई तस्वीरें तेजी से हो रही वायरल
x
मलाइका अरोरा बाॅलीवुड की सबसे स्टालिश एक्ट्रेस में से एक हैं। वह इन दिनों अपने ब्वाॅयफ्रेंड अर्जुन कपूर के संग वेकेशन इंज्वाॅय करने गोवा

Malaika ब्वाॅयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग गोवा में इंज्वाॅय कर रही वेकेशन, कई तस्वीरें तेजी से हो रही वायरल

Malaika अरोरा बाॅलीवुड की सबसे स्टालिश एक्ट्रेस में से एक हैं। वह इन दिनों अपने ब्वाॅयफ्रेंड अर्जुन कपूर के संग वेकेशन इंज्वाॅय करने गोवा पहुंची हुई हैं। जहां से वह अब तक कई तस्वीरें सोशल मीडिया में वायरल कर चुकी हैं। हाल ही में Malaika अरोरा ने ग्रीन आउटफिट में एक फोटो सोशल मीडिया में शेयर की हैं। एक्ट्रेस ने यह तस्वीर हरे पौधों के बीच खिंचवाया हैं। तस्वीर में उनकी ड्रेस का कलर एवं पौधों का कलर काफी मैच कर रहा हैं।

मलाइका अरोरा ब्वाॅयफ्रेंड अर्जुन कपूर संग गोवा में इंज्वाॅय कर रही वेकेशन, कई तस्वीरें तेजी से हो रही वायरल

सोशल मीडिया में एक्ट्रेस की इस तस्वीर को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। ग्रीन आउटफिट में एक्ट्रेस काफी खूबसूरत लग रही हैं। एक्ट्रेस की इस तस्वीर को अब तक लगभग 4 लाख से भी ज्यादाबार देखा जा चुका है। Malaika ने तस्वीर शेयर करते हुए लिखा कि ‘टाॅपिकल पैराइडस। एक्ट्रेस की इस तस्वीर पर ढेर सारे लोग कमेंट करके अपना रिएक्शन दे रहे हैं। मलाइका इन दिनों अपने ब्वाॅयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ गोवा में छुटिटयां मनाने पहुंची हैं।

जब टूटने लगा था दीपिका पादुकोण का मनोबल, लोगों ने कह दिया था कुछ ऐसा कि वह…..

जहां से वह अब तक एक नहीं बल्कि कई तस्वीरें शेयर कर चुकी हैं। बीते दिनों मलाइका स्वीमिंग पुल पर स्वीमिंग कास्ट्यूम में पोज देती हुई नजर आई थी। इसके अलावा मलाइका एक दिन पहले अर्जुन कपूर एवं अन्य फैमिली मेम्बर के साथ तस्वीर शेयर की थी। वह इस तस्वीर को लेकर जमकर सुर्खियों थी।

उर्वसी रौतेला ने दुबई के एक होटल में New Year 2021 परफार्मेंस के लिए चार्ज किए 4 करोड़ रूपए

बता दें कि मलाइका ने पिछले साल अर्जुन कपूर संग अपने रिश्ते को सार्वजनिक किया था। इससे पहले मलाइका अरबाज खान की पत्नी थी। लेकिन 19 साल तक अरबाज के साथ रहने के बाद उन्होंने अरबाज से तलाक ले लिया था। मलाइका एक 18 साल का बेटा भी हैं। फिलहाल एक्ट्रेस अपनी खूबसूरत तस्वीरें से जमकर सुर्खियों में छाई हुई हैं।

माधुरी दीक्षित इन विवादों के चलते जमकर बटोरी सुर्खियां, एक की वजह से जमकर हुई आलोचना

जब नशे में धुत्त ट्वींकल बाॅवी देओल के गाड़ी में जा बैठे, फिर अक्षय के लाख मिन्नते के बाद भी...

अभिषेक बच्चन पत्नी ऐश्वर्या से नहीं बल्कि इस शख्स से डरते हैं खूब, तो बहन ने खोल दी पोल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story