एंटरटेनमेंट

जब टूटने लगा था दीपिका पादुकोण का मनोबल, लोगों ने कह दिया था कुछ ऐसा कि वह.....

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:42 AM GMT
जब टूटने लगा था दीपिका पादुकोण का मनोबल, लोगों ने कह दिया था कुछ ऐसा कि वह.....
x
जब टूटने लगा था दीपिका पादुकोण का मनोबल, लोगों ने कह दिया था कुछ ऐसा कि वह.....हर किसी को जीवन में आगे बढने के लिए संघर्ष करना पड़ता है।

हर किसी को जीवन में आगे बढने के लिए संघर्ष करना पड़ता है। बिना संघर्ष के सफलता नही मिलती है। साथ ही संघर्ष के साथ आत्मविश्वस को होना भी बहुत आवश्यक है। इन सब बातो से इत्तफाक रखती हैं बॉलीवुड की लीडिंग अभिनेत्री दीपिका पादुकोण।

दीपिका ने अपने कैरियर की शुरूआत माडलिंग से की। बाद में वह फिल्मोे मे काम करने के लिए आगे आई। लेकिन उस समय उनकी उम्र मात्र 19 वर्ष थी। लेकिन उन्होने अपने लगन और संघर्ष करने की क्षमता से आगे बढती गई।

जब टूटने लगा था दीपिका पादुकोण का मनोबल, लोगों ने कह दिया था कुछ ऐसा कि वह.....

दीपिका बताती है कि एक समय ऐसा आया था जब उन्हे लगने लगा था कि वह क्या कुछ कर पायेंगी। दीपिका बताती है कि जब पहली बार फिल्म में काम काम करने का मौका मिला तो लोग सेट पर तथा बाहर यह कह दिया करते थे कि यह तो माडल है यह एक्टिंग कैसे कर पायेगी।

वही दीपिका ने बताया कि जब उन्हे फिल्म ओम शांति ओम मिली तब मैं बेहद अनजान थी। लेकिन शाहरुख खान और फराह खान ने मेरा मार्गदर्शन किया और आज मै अपनी पहली फिल्म से ही टाप अभिनेत्रियों में शामिल हो गई हैं।

ट्विंकल ने बताया, पापा ने कहा एक नहीं चार बाॅयफ्रैड रखो, पिलाई थी शराब की पहली घूट, और फिर उसके बाद……

दीपिका ने अपने अनुभव साझा करते हुए कहा कि जब लोग उनकी बुराई करते थे तब कुछ देर के लिए ऐसा लगता था कि जैसे मैं कुछ कर नहीं पाउंगीं। लेकिन अंदर के आत्मविश्वास की वजह से वह लोगोें की आलोचना को अपनी ताकत बना ली और अपनी कमजोरी पहचान कर कड़ा संघर्ष करने की ठान ली।

दीपिका पादुकोण आज फिल्म इंड्रस्टी की सफल अभिनेत्रियों मे ंसे एक मानी जाती है। जिन्होने एक से बढकर एक फिल्मों में काम किया और फिल्में सुपरहिट हुई।

उर्वसी रौतेला ने दुबई के एक होटल में New Year 2021 परफार्मेंस के लिए चार्ज किए 4 करोड़ रूपए

26 साल की उम्र में ही Nora झेल चुकी है बड़ा दर्द, अब ऐसे करेंगी New Year का स्वागत…

आखिरकार सिद्धार्थ मल्होत्रा को मिल गई गर्लफ्रेंड, इससे पहले आलिया ने रणवीर के लिए…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story