आदित्य नारायण ने कहा-नेहा मुझे खुश नहीं देख सकती थी, मेरी और श्वेता की शादी से उन्हें जलन हो रही है....

आदित्य नारायण ने कहा-नेहा मुझे खुश नहीं देख सकती थी, मेरी और श्वेता की शादी से उन्हें जलन हो रही है….

एंटरटेनमेंट

आदित्य नारायण ने कहा-नेहा मुझे खुश नहीं देख सकती थी, मेरी और श्वेता की शादी से उन्हें जलन हो रही है….

मुंबई: बॉलीवुड के मशहूर सिंगर नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड रोहनप्रीति सिंह से शादी कर ली. वही उनके दोस्त रहे आदित्य नारायण ने एक बयान देकर हड़कंप मचा दिया। आदित्य ने कहा की नेहा मुझे खुश नहीं देखना चाहती है. उन्हें मेरी और श्वेता की शादी से जलन हो रही है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक ‘इंडियन आइडल शो’ में नजर आने वाली नेहा के साथ-साथ इस शो में विशाल ददलानी, हिमेश रेशमिया और आदित्य नारायण नजर आये थे. इसी बीच एक-दूसरे के ऊपर मजाक का दौर शुरू हो गया.

धर्मेन्द्र ही नहीं बल्कि संजीव कुमार भी थे हेमा मालिनी पर फिदा, शादी की बात करने भेजा जितेन्द्र को, तो जितेन्द्र ने संजीव की बजाय…

आदित्य ने नेहा को चिढ़ाते हुए कहा की नेहा को मेरी और मेरी पत्नी श्वेता की शादी से जलन हो रही है. वो मुझे और श्वेता को एक साथ नहीं देख सकती है. आदित्य ने आगे कहा की नेहा की चिढ उनके चेहरे से दिख रही थी.

आदित्य नारायण ने कहा-नेहा मुझे खुश नहीं देख सकती थी, मेरी और श्वेता की शादी से उन्हें जलन हो रही है....

वही नेहा ने कहा की अगर मै तुमसे चिढ रही थी तो आप क्यों मेरे शादी में नहीं आये थे. जलन तो आपको हो रही थी. नेहा के इस सवाल का जवाब देते हुए आदित्य ने कहा की वो नहीं आ सकते थे. उनका मन नहीं था. आपको बता दे की लॉकडाउन की वजह से आदित्य और श्वेता ने 1 दिसंबर को मंदिर में ही शादी कर ली थी.

बिग बाॅस 14ः अली गोली एवं निक्की तम्बोली के बीच हुए झगड़ा, हाथापाई तक पहुंची बात

करण जौहर पर कसा एनसीबी का शिकंजा, घर पर हुई थी 2019 में खास पार्टी, अब देना होगा…

एक साथ एक्ट्रेस मनीषा कोइराला और आयशा झुल्का को डेट कर रहे थे नाना पाटेकर, मनीषा ने नाना को पकड़ लिया रंगेहाँथ, फिर नाना ने आयशा को पीट डाला….

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *