एंटरटेनमेंट

करण जौहर पर कसा एनसीबी का शिकंजा, घर पर हुई थी 2019 में खास पार्टी, अब देना होगा...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:41 AM GMT
करण जौहर पर कसा एनसीबी का शिकंजा, घर पर हुई थी 2019 में खास पार्टी, अब देना होगा...
x
करण जौहर पर कसा एनसीबी का शिकंजा, घर पर हुई थी 2019 में खास पार्टी, अब देना होगा...नई दिल्ली। फिल्म इंड्रस्ट्री का ड्रग और अपराध से पुराना

करण जौहर पर कसा एनसीबी का शिकंजा, घर पर हुई थी 2019 में खास पार्टी, अब देना होगा…

नई दिल्ली। फिल्म इंड्रस्ट्री का ड्रग और अपराध से पुराना नाता रहा है। अंडर वर्ड से फिल्म इंड्रस्ट्री के कनेक्सन जग जाहिर हैं। वही हाल के दिनो में ड्रग मामले में कई नामी कलाकारोें के पकड में आने के बाद जांच तेज हो गई है। इसी जांच की आंच अब फिल्म निर्देशक करण जौहर तक आ पहुंची है।

जानकारी के अनुसार एनबीसी ने करन जौहर को समन भेज दिया है। वही जानकारो का कहना है कि इस समन के बाद करन जौहर को हाजिर होने की आवश्यकता नही होगी वह अपने किसी भी प्रतिनिधि को भेज कर जवाब पेश कर सकते हैं।

अक्षय कुमार के साथ खुद के बोल्ड सीन देखकर जब शर्म से पानी-पानी हो गई प्रियंका चोपड़ा

बताया जाता है कि करन जौहर के घर वर्ष 2019 में एक विशेष पार्टी आयोजित की गई थी जिसमें फिल्म इंड्रस्ट्री की जानी मानी हस्तियांे ने शिरकत की थी। वही एनबीसी को इस पार्टी के सबंध में जानकारी मिली है कि पाटी के दौरान ड्रग का जमकर उपयोग किया गया था।

इसकी कई विडियो पहले ही वायरल हो चुकी है। इसी के आधार पर एनबीसी जानकारी एकत्र कर रहा है। वही यह भी चर्चा है कि करन जौहर को एनबीसी कभी भी पूछताछ के लिए बुला सकती है। ऐसे में करन को एनबीसी के सामने पेश होना पड सकता हैै।

करण जौहर पर कसा एनबीसी का शिकंजा, घर पर हुई थी 2019 में खास पार्टी, अब देना होगा...

जानकारी के अनुसार पार्टी में ज्यादातर लोगांे ने ड्रग्स का सेवन किया था इसका वीडियो वायरल होने के बाद शिरोमणि अकाली दल के नेता मंजिंदर सिंह ने शिकायत की थी। इसके पहले भी कई नामी अभिनेताआंे को एनबीसी बुला चुकी है।

जिसमें अर्जुन रामपाल तथा उनकी गर्लफ्रैड ग्रैब्रिएला डेमेट्रियड्स से पूछताछ की गई थी। तो वही ग्रैब्रिएला डेमेट्रियड्स के भाई को गिरफतार भी किया जा चुका है। सारा अली खान, दीपिका पादुकोण, श्रद्धा कपूर तथा राकुलप्रीत सिंह भी एनबीसी की पूछताछ नहीं बचे हैं।

एक साथ एक्ट्रेस मनीषा कोइराला और आयशा झुल्का को डेट कर रहे थे नाना पाटेकर, मनीषा ने नाना को पकड़ लिया रंगेहाँथ, फिर नाना ने आयशा को पीट डाला….

कभी सोनम कपूर ने ऐश्वर्या को बताया था पापा की…, अब फिर यह कहकर मचा दिया बवाल

जब अक्षय कुमार ने रेखा के साथ बोल्ड सीन देकर मचा दिया था तहलका, सिनेमा हाल में…

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story