बिग बाॅस 14ः अली गोली एवं निक्की तम्बोली के बीच हुए झगड़ा, हाथापाई तक पहुंची बात

बिग बाॅस 14ः अली गोली एवं निक्की तम्बोली के बीच हुए झगड़ा, हाथापाई तक पहुंची बात

एंटरटेनमेंट

बिग बाॅस 14ः अली गोली एवं निक्की तम्बोली के बीच हुए झगड़ा, हाथापाई तक पहुंची बात

बिग बाॅस 14 के घर में कुछ न कुछ हड़कंप मचता ही रहता हैं। अब एक बार फिर से शो का वीकेंड का वाॅर आ चुका हैं। लिहाजा सलमान अब बारी-बारी से फिर सभी घर वालों की क्लास लगाने वाले हैं। आज रात प्रसारित होने वाले शो का एक प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। जिसमें निक्की तम्बोली अली गोनी की शिकायत करते हुए नजर आ रही हैं। निक्की सलमान से बताती है कि जब मैंने थोड़ी सी गलती की थी तो जमकर अली गोनी मुझकर पर बरसा था, लेकिन वहीं जब राखी सावंत ने मुझे भला-बुरा कहा तो अली जमकर हंसा था।

बिग बाॅस 14ः अली गोली एवं निक्की तम्बोली के बीच हुए झगड़ा, हाथापाई तक पहुंची बात

निक्की यह बात को सलमान बड़े ही गौर से सुनते हुए नजर आते हैं। सलमान के हाव-भाव से यह बात तो तय है कि आज वह किसी न किसी कंटेस्टेंट की क्लास जरूर लगाने वाले हैं। साथ ही जारी प्रोमो वीडियो में अली गोनी एवं निक्की तम्बोली के बीच झगड़ा होता नजर आ सकता हैं। बातचीत से शुरू हुआ विवाद आगे हाथापाई पहुंचता हुआ नजर आ रहा है। तो वहीं दूसरी तरफ खबर आ रही है कि निक्की तम्बोली को लेकर राखी सावंत द्वारा अश्लील बातें करने पर निक्की की मां राखी पर जमकर भड़की हैं।

करण जौहर पर कसा एनसीबी का शिकंजा, घर पर हुई थी 2019 में खास पार्टी, अब देना होगा…

उन्होंने राखी को जमकर तलाड़ लगाई हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो निक्की की मां ने राखी को कहा है कि ‘राखी बिग बाॅस 14 के घर में बेहद गंदी भाषा का इस्तेमाल कर रही है। लोग उन्हें एंटरटेनिंग कैसे कह रहे है समझ में नहीं आ रहा है। उसने मेरी बेटी के बारे में अश्लील बातें की हैं। उसे चरित्रहीन बताया है। जो बेहद ही घटिया सोच का परिचायक हैं।

एक साथ एक्ट्रेस मनीषा कोइराला और आयशा झुल्का को डेट कर रहे थे नाना पाटेकर, मनीषा ने नाना को पकड़ लिया रंगेहाँथ, फिर नाना ने आयशा को पीट डाला…

राखी की इन बातों से समझा जा सकता है कि किस तरह की सोच रखती हैं। आगे निक्की की मां ने कहा कि राखी को अक्ल नहीं हैं कि किससे किस तरह की बातें करना चाहिए। यह शो देश के लोग फैमिली के साथ देखते हैं उनकी अश्लील बातें को सबको एंटरटेन करने के बजाय इरीटेट करती है।

पहली ही फिल्म में 17 बार किसिंग सीन देकर मल्लिका ने उड़ा दी थी लोगों की नींद

भाभी ऐश्वर्या की इस आदत से बेहद नफरत करती है श्वेता बच्चन, कहा-मुझे होती है चिढ़..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *