एंटरटेनमेंट

शादी के 2 महीने बाद ही प्रेग्नेंट हो गई नेहा कक्कड़, फैंस कहने लगे इतनी जल्दी...

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:41 AM GMT
शादी के 2 महीने बाद ही प्रेग्नेंट हो गई नेहा कक्कड़, फैंस कहने लगे इतनी जल्दी...
x
शादी के 2 महीने बाद ही प्रेग्नेंट हो गई नेहा कक्कड़, फैंस कहने लगे इतनी जल्दी...मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर गायक नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपने

शादी के 2 महीने बाद ही प्रेग्नेंट हो गई नेहा कक्कड़, फैंस कहने लगे इतनी जल्दी…

मुंबई: बॉलीवुड की मशहूर गायक नेहा कक्कड़ ने हाल ही में अपने बॉयफ्रेंड रोहनप्रीति सिंह से शादी कर ली। शादी के 2 महीने भी अभी नहीं हुए इसी बीच नेहा कक्कड़ ने सोशल मीडिया के जरिए मां बनने का एलान कर दिया।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक नेहा कक्कड़ बॉलीवुड सिंगर होने के साथ-साथ एक पत्नी भी बन चुके हैं. वही रोहनप्रीत और नेहा हनीमून मना कर हाल ही में भारत वापस लौटे हैं। इसी बीच उन्होंने एक रोमांटिक फोटो शेयर कर लोगों को चौंका कर रख दिया क्योंकि नेहा उसमें बेबी बम प्लांट करते नजर आ रहे हैं।

शादी के 2 महीने बाद ही प्रेग्नेंट हो गई नेहा कक्कड़, फैंस कहने लगे इतनी जल्दी...

ऐश्वर्या से मिले धोखे को बर्दाश्त नहीं कर पाते थे सलमान, दिन-रात रट रहते थे, इसके बाद ऐश्वर्या के जैसे ही…

नेहा ने फोटो शेयर कर दिखा की #KhayalRakhyaKar. नेहा की प्रेगनेंसी को लेकर फैंस सत्य में है कि ऐसा कैसे हो सकता है और कई यूजर्स नेहा को कमेंट करके यह कहते नजर आ रहे हैं कि अभी 2 महीने पहले ही तो आपकी शादी हुई है और इतनी जल्दी प्रेगनेंसी कैसे ?

आपको बता देगी नेहा और रोहनप्रीत ने 24 अक्टूबर को शादी कर ली थी। हालांकि नया नया अचानक ही अपने और रोहनप्रीत सिंह शादी का एलान किया था।

नेहा कक्कड़ और रोहनप्रीत हनीमून के लिए दुबई में थे और वहीं से सोशल मीडिया में फोटो और वीडियो वायरल कर फैंस को अपने खुशनुमा पल की जानकारी दे रहे थे।

बेहद खूबसूरत लड़की को डेट कर रहे थे सैफ के बेटे इब्राहिम, सैफ ने कहा था बेटा तुम्हारी उम्र छोटी है और तुम…

ड्रग्स मामले में नाम आने से सारा अली खान के हाँथ से निकली कई बड़ी फिल्मे, सारा ने कहा-मेरा क्या कसूर है जो…

पहले बॉयफ्रेंड से महीनों पहले हुआ था ब्रेकअप, अब टाइगर श्रॉफ की बहन ने बना लिया दूसरा बॉयफ्रेंड, लगातार Kiss भी कर डाला..

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story