एंटरटेनमेंट

ड्रग्स मामले में नाम आने से सारा अली खान के हाँथ से निकली कई बड़ी फिल्मे, सारा ने कहा-मेरा क्या कसूर है जो…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:41 AM GMT
ड्रग्स मामले में नाम आने से सारा अली खान के हाँथ से निकली कई बड़ी फिल्मे, सारा ने कहा-मेरा क्या कसूर है जो…
x
सारा अली खान ने काफी कम समय में खूब नाम कमाया हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया में अपनी फोटोज एवं वीडियो लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं।

ड्रग्स मामले में नाम आने से सारा अली खान के हाँथ से निकली कई बड़ी फिल्मे, सारा ने कहा-मेरा क्या कसूर है जो…

सारा अली खान ने काफी कम समय में खूब नाम कमाया हैं। वह अक्सर सोशल मीडिया में अपनी फोटोज एवं वीडियो लेकर सुर्खियों में बनी रहती हैं। उनके सोशल मीडिया में अच्छी खासी फैंस फालोइंग हैं। स्टार किड्स में सारा सबसे पाॅपुलर एक्ट्रेस हैं। लेकिन बीते कुछ दिन सारा के लिए ठीक नहीं थे। जिसके कारण उनके हाथ से कई बड़े प्रोजेक्ट भी निकल गए। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो ड्रग्स केस में सारा अली का नाम आने के बाद उनके हाथ से फिल्म हीरोपांती 2 निकल गई।

ड्रग्स मामले में नाम आने से सारा अली खान के हाँथ से निकली कई बड़ी फिल्मे, सारा ने कहा-मेरा क्या कसूर है जो...

दरअसल हुआ यूं कि सारा अली खान ने अपना फिल्मी करियर दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के साथ शुरू किया। जब सुशांत की जून के महीने में मौत हो गई थी। तो बाॅलीवुड इंडस्ट्री में जमकर बवाल मचा। कई तरह के आरोप-प्रत्यारोपों का दौर चला। तमाम तरह के आरोप लगने के बाद सुशांत की मौत की जांच की मांग उठी। तो यह केस जांच एजेंसियों को दे दिया गया। सुशांत की मौत कैसे हुई इसकी जांच चल ही रही थी कि इसमें ड्रग्स एंगल सामने आ गया।

जब एक ही फिल्म में 17 बार किसिंग सीन देकर मल्लिका शेरावत ने मचा दिया था तलहका, महेश भट्ट ने फिल्म देखते ही…

ड्रग्स एंगल सामने आने के बाद बाॅलीवुड के कई एक्ट्रेसों के नाम इससे जुड़े। जिसमें सारा का भी नाम शामिल था। लगभग बीते तीन महीनों पहले सारा अली खान ड्रग्स मामले को लेकर खूब सुर्खियों में रही। वह इस दौरान मीडिया से अपना चेहरा भी कई मौकों पर बचाती हुई नजर आई थी। ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद सारा की इमेज पर काफी बुरा असर हुआ।

जब खुलेआम एक्ट्रेस दीया मिर्जा पर चिल्लाने लगी सैफ की पत्नी करीना कपूर, कहने लगी-तुम होती कौन हो, तुम हो कौन ? फिर…

जिसके कारण उनके हाथ से कई बड़ी फिल्में निकल गई। खबरों की माने तो हीरोपंती2 के लिए मेकर्स की पहली पसंद सारा अली खान ही थी। लेकिन जब ड्रग्स से उनका नाम जुड़ा तो मेकर्स ने अपना फैसला बदल दिया। हालांकि हीरोपंती 2 के स्टार तो टाइगर श्राफ हैं। लेकिन उनके अपोजिट एक्ट्रेस कौन होगी अभी इसकी कोई खबर सामने नहीं आई हैं। खबर तो यहां तक है कि सारा की जगह मेकर्स तारा को लेने का मन बना रहे है। लेकिन तारा सुतारिया के नाम पर अभी मुहर नहीं लगी है।

जब अपने ही सवालों जवाब अक्षय कुमार से सुन इस अभिनेत्री को उतारने पड़े थे कपड़े, देखें तस्वीरें

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

सलमान खान इस एक्ट्रेस की हर तस्वीर को जूम करके है देखते, जानिए वजह

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story