एंटरटेनमेंट

पहले बॉयफ्रेंड से महीनों पहले हुआ था ब्रेकअप, अब टाइगर श्रॉफ की बहन ने बना लिया दूसरा बॉयफ्रेंड, लगातार Kiss भी कर डाला..

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:41 AM GMT
पहले बॉयफ्रेंड से महीनों पहले हुआ था ब्रेकअप, अब टाइगर श्रॉफ की बहन ने बना लिया दूसरा बॉयफ्रेंड, लगातार Kiss भी कर डाला..
x
टाइगर श्राफ की बहन कृष्णा श्राफ अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह टाइगर श्राफ की बहन एवं बाॅलीवुड के महान

पहले बॉयफ्रेंड से महीनों पहले हुआ था ब्रेकअप, अब टाइगर श्रॉफ की बहन ने बना लिया दूसरा बॉयफ्रेंड, लगातार Kiss भी कर डाला..

टाइगर श्राफ की बहन कृष्णा श्राफ अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। वह टाइगर श्राफ की बहन एवं बाॅलीवुड के महान एक्टर जैकी श्राफ की बेटी हैं। वह पिता एवं भाई की राहों से खुद को दूर रखा हैं। जहां एक तरफ फिल्मी सितारों की बेटी एवं बेटियां अपना करियर फिल्मों में बनाते हैं। तो वहीं कृष्णा श्राफ का फिल्मों से दूर-दूर तक कोई नाता नहीं हैं।

पहले बॉयफ्रेंड से महीनों पहले हुआ था ब्रेकअप, अब टाइगर श्रॉफ की बहन ने बना लिया दूसरा बॉयफ्रेंड, लगातार किस भी कर डाला..

बावजूद इसके वह अपनी पर्सनल लाइफ से खुद को लाइम लाइट में बनाए रखती है। अब हाल ही में कृष्णा श्राफ की एक तस्वीर सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रही हैं। जिसमें वह एक शख्स को किस करती हुई नजर आ रही हैं। खबरों की माने तो यह शख्स कोई और नहीं बल्कि साॅल्ट बे हैं। साॅल्ट बे के साथ वायरल हो रही किसिंग सीन की यह तस्वीर को देखकर लगता है कि कृष्णा ने एक नए रिश्ते की शुरूआत कर दी हैं। वह पिछले रिश्ते को पूरी तरह से भुला चुकी हैं।

जब एक ही फिल्म में 17 बार किसिंग सीन देकर मल्लिका शेरावत ने मचा दिया था तलहका, महेश भट्ट ने फिल्म देखते ही…

महीनों पहले हुआ था ब्रेकअप

खबरों की माने तो कृष्णा श्राफ महीनों पहले इबान हेम्स के साथ रिलेशनशिप में थी। लेकिन महीनों पहले दोनों के बीच ब्रेकअप हो गया। इस बात का खुलासा तब हुआ जब कृष्णा के एक फैंस ने कुछ पोस्ट किया और कृष्णा उनके ब्वाॅयफ्रेंड संग टैग कर दिया। जिस पर कृष्णा ने उक्त फैंस को साफ किया कि अब वह ऐसा न करें। क्योंकि उनका ब्रेकअप हो चुका हैं।

जब खुलेआम एक्ट्रेस दीया मिर्जा पर चिल्लाने लगी सैफ की पत्नी करीना कपूर, कहने लगी-तुम होती कौन हो, तुम हो कौन ? फिर…

तो वहीं हाल में वायरल हो रही कृष्णा के किसिंग तस्वीर पर एक्स ने भी कमेंट किया है। एक्ट ब्वाॅयफ्रेंड ने लिखा कि तुम रिश्ते में इतना जल्दी आगे बढ़ जाओगी। मैंने सोचा नहीं था। कमेंट के साथ इबान ने एक स्माइली इमोजी भी शेयर किया हैं। इबान के इस कमेंट पर ढेर सारे यूजर ने अपना रिएक्शन दिया हैं। एक यूजर ने लिखा कि भाई अब तक तुम्हे भी आगे बढ़ जाना चाहिए। फिलहाल कृष्णा अपने न्यू किसिंग तस्वीर को लेकर जमकर लाइम लाइट बटोर रही हैं।

बेडरूम में देखना चाहता है माधुरी दीक्षित को यह एक्टर, वजह जान आप हो जाएंगे हैरान

अक्षय कुमार के कार्यो को लेकर अभिषेक ने किया कमेंट तो यूजर ने अभिषेक को कुछ यूं किया ट्रोल

ड्रग्स केस में इन सितारों की फिर बढ़ सकती है मुश्किलें, एनसीबी ने जांच के लिए भेजा 85 गैजेट्स

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story