एंटरटेनमेंट

सोनम कपूर ने किया था रणवीर कपूर पर अश्लील कमेंट, कहा वो सेक्सी नहीं बल्कि वो अपनी मां…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
सोनम कपूर ने किया था रणवीर कपूर पर अश्लील कमेंट, कहा वो सेक्सी नहीं बल्कि वो अपनी मां…
x
सोनम कपूर बाॅलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस है जो एक समय अपने फिल्मों से ज्यादा विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं। सोनम अब तक

सोनम कपूर ने किया था रणवीर कपूर पर अश्लील कमेंट, कहा वो सेक्सी नहीं बल्कि वो अपनी मां…

सोनम कपूर बाॅलीवुड की ऐसी एक्ट्रेस है जो एक समय अपने फिल्मों से ज्यादा विवादित बयानों को लेकर सुर्खियों में रह चुकी हैं। सोनम अब तक बाॅलीवुड के कई सितारों पर अपने भद्दे कमेंट से सुर्खियां बटोर चुकी हैं। सोनम ने एक बार ऐश्वर्या को अंटी नाम से सम्बोधित कर दिया था। जिससे ऐश्वर्या जमकर गुस्से में थी। इसी तरह करण जौहर के टाॅक शो काफी विद करण में सोनम कपूर ने रणवीर कपूर को लेकर एक अश्लील कमेंट कर दिया था। जिससे जमकर बवाल मचा था।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक समय सोनम कपूर रणवीर को डेट कर रही थी। लेकिन कुछ दिनों बाद जब इनका रणवीर से ब्रेकअप हुआ तो सोनम ने जमकर जुबानी जंग एक्टर के खिलाफ चलाया। खबरों की माने तो करण जौहर के शो में सोनम ने रणवीर को लेकर कहा था कि रणवीर कपूर सेक्सी ब्वाॅय नहीं बल्कि वह अपनी मां के पल्लू में रहने वाले लड़के हैं।

बाॅलीवुड पर कोरोना का साया, कई हीरों-हिरोइन इसकी चपेट में, कइयों ने गंवाई जान

सोनम का यह बयान उस समय जमकर सुर्खियों में रहा। हालांकि रणवीर ने इस पर कोई रिएक्शन नहीं दिया था। बता दें कि रणवीर को लेकर उनकी एक्स गर्लफ्रेंड दीपिका पादुकोण ने भी कइ्र्र हैरान कर देने वाले बयान दिए थे। खबरों की माने तो दीपिका ने एक इंटरव्यू के दौरान कहा था कि रणवीर को वह कण्डोम गिफ्ट करना चाहती हैं। ऐसा इसलिए क्योंकि रणवीर को इसकी सबसे ज्यादा जरूरत पड़ती हैं।

कभी राजकुमार इस एक्ट्रेस से करने लगे बेइंतहा प्यार, भेजा था शादी का प्रस्ताव, लेकिन एक्ट्रेस ने…

बता दें कि रणवीर कपूर आए दिन किसी न किसी एक्ट्रेस के बयानों का शिकार एक समय हुआ करते थे। फिलहाल रणवीर इन दिनों अपनी फैमिली लाइफ में बिजी हैं। खबरों की माने तो बीते दिनों जुग जुग जियो फिल्म की शूटिंग के दौरान उनकी मां कोरोना पाॅजिटिव पाई गई हैं। जिससे वह अपनी मां के स्वास्थ्य को लेकर काफी चिंतित हैं। वह उनकी देखरेख में बिजी हैं।

ऐश्वर्या को लेकर बाॅलीवुड की ये दो एक्ट्रेस दे चुकी है विवादित बयान, फिर ऐसे मचा था बवाल

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story