कभी राजकुमार इस एक्ट्रेस से करने लगे बेइंतहा प्यार, भेजा था शादी का प्रस्ताव, लेकिन एक्ट्रेस ने...

कभी राजकुमार इस एक्ट्रेस से करने लगे बेइंतहा प्यार, भेजा था शादी का प्रस्ताव, लेकिन एक्ट्रेस ने…

एंटरटेनमेंट

कभी राजकुमार इस एक्ट्रेस से करने लगे बेइंतहा प्यार, भेजा था शादी का प्रस्ताव, लेकिन एक्ट्रेस ने…

राजकुमार साहब बाॅलीवुड के महान कलाकारों में से एक हैं। उन्होंने अपनी दमदार आवाज से दुनियाभर के लोगों को अपना दीवाना बनाया। उन्होंने अपने करियर में कई सुपरहिट फिल्में दी हैं। राजकुमार साहब की डायलाॅग डिलेवरी की दुनिया मुरीद है। आज भले ही इस दुनिया में राजकुमार साहब नहीं है, लेकिन उनके चाहने वाले आज भी उनकी फिल्में बड़े चाव से देखते हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक समय राजकुमार साहब बाॅलीवुड की ड्रीम गर्ल हेमा मालिनी से बेइंतहा मोहब्बत करने लगे थे।

उन्होंने शादी का प्रस्ताव भी एक्ट्रेस के पास भेजा था, लेकिन एक्ट्रेस हेमा मालिनी ने बड़ी विनम्रता के साथ उनका प्रस्ताव ठुकरा दिया था। यह बात उन दिनों की है जब राजकुमार साहब लाल पत्थर फिल्म की शूटिंग कर रहे थे। कहा जाता है कि हेमा मालिनी उन दिनों न्यू कमर थी। उनकी खूबसूरती का किस्सा उस समय खूब फिल्म इंडस्ट्री में छाया हुआ था। फिल्म में राजकुमार साहब हीरो थे जबकि उस समय की टाॅप एक्ट्रेस वैजयंती माला फिल्म की हिरोइन थी।

जब अक्षय की सास डिम्पल कपाड़िया ने अमिताभ को किया था परेशान, नहीं छोड़ा था कोई रास्ता, अमिताभ रोते रहे, फिर..

खबरों की माने तो राजकुमार साहब फिल्म में हेमा मालिनी को लेना चाहते थे। लेकिन मेकर्स ने वैजयंती माला को कास्ट कर रखा था। जब यह बात मेकर्स को पता चली कि राजकुमार हेमा को अपनी हिरोइन के तौर पर देखना चाहते है तो सभी हैरान हुए। क्योंकि हेमा उस समय न्यू कमर थी। हालांकि बाद में मेकर्स ने वैजयंती माला को रिप्लेस करके हेमा को फिल्म में साइन कर लिया।

करीना कपूर के होंठो में दिखा सूजन, मच गया हड़कंप, खबर दंग रह जाएंगे आप…

फिल्म की शूटिंग हुई। इसी दौरान राजकुमार साहब हेमा मालिनी के प्यार में पड़ गए। उन्होंने शादी का प्रपोजल भी हेमा को भेजा था। लेकिन हेमा ने बड़ी विनम्रता के साथ उनके शादी का प्रपोजल ठुकरा दिया था। जिससे राजकुमार काफी दुखी हुए थे। बाद में हेमा ने धर्मेन्द्र के साथ शादी की। खबरों की माने तो हेमा ने राजकुमार से शादी तो नहीं की, लेकिन वह उनके फेवरेट एक्टर में से रहे।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

इस शादीशुदा एक्टर के प्यार में पागल थी श्रद्धा कपूर, घरवालों ने खींचकर निकाला था ब्वाॅयफ्रेंड के घर से बाहर

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *