बाॅलीवुड पर कोरोना का साया, कई हीरों-हिरोइन इसकी चपेट में, कइयों ने गंवाई जान

बाॅलीवुड पर कोरोना का साया, कई हीरों-हिरोइन इसकी चपेट में, कइयों ने गंवाई जान

एंटरटेनमेंट

बाॅलीवुड पर कोरोना का साया, कई हीरों-हिरोइन इसकी चपेट में, कइयों ने गंवाई जान

मुंबई। लाकडाउन के बाद खुली फिल्म इंड्रस्ट्री जहंा फिल्मों के शूटिंग का दौर शुरू हो गया वहीं कारोना भी अपनी मौजूदगी दिखा रहा है। काफी सावधानी के बाद भी कई हीरो-हिरोइन इसकी चपेट में आ रहे हंै। वही तो पता चलता है कि कई लेागों ने अपनी जांन तक गवां दी। कोरोना के कारण फिल्म सिटी में काफी बुरा असर पड़ रहा है। एक जानकारी के अनुसार चंडीगढ में सूटिंग के दौरान अभिनेत्री कृति सैनन कोरोना पाजिटिव पाई गई हैं।

वही वरूण धवन तथा नीतू कपूर भी कोरोना पाजिटिव है। कृति सैनन राजकुमार राव के साथ चंडीगढ में अपनी अगली फिल्म की शूटिंग कर रही थीं। वही वरूण धवन ने सोशल मीडिया मे बताया कि वह उन्हे कोविड का संक्रमण शूटिंग से लौटने के बाद हुआ है। वह कहते हंै कि सुरक्षा के साभी उपाय अपनाने के बाद भी वह संक्रमित हो गये हैं। साथ ही वरूण धवन ने संक्रमित होने के बाद लोगांे से अपील करते हुए कहा कि जीवन बहुत कीमती हैं।

जब अक्षय की सास डिम्पल कपाड़िया ने अमिताभ को किया था परेशान, नहीं छोड़ा था कोई रास्ता, अमिताभ रोते रहे, फिर..

दिव्या भटनागर ने कोरोना की वजह से गंवाई जान

इसी तरह छोटे पर्दे की अगर बात करें तो पता चलता है कि तनाज ईरानी भी कोरोना पाजिटिव पाई गई हैं। वही सबसे चैका देने वाली खबर यह है की टीवी शो में काम करने वाली दिव्या भटनागर का कोरोना की वजह से निधन हो गया है। वह अभी मात्र 34 वर्ष की थी। दिव्या के निधन से समूची में इंड्रस्ट्री में शोक की लहर है। सभी इस कोरोना से परेशान और अपने को सुरक्षित न होना समझ रहे हैं।

कोरोना से पूरा विश्व परेशान

कोरोना आज पूरे विश्व के लिए खतरा बना हुआ है। कोरोना की चपेट में आम आदमी से लेकर खास आदमी तक आ रहे हैं। वही पूरा विश्व इससे निजाद पाने के लिए दवाइयों की खोज में लगा हुआ है। कोरोना की दवा कब आयेगी इस सम्बंध में अभी कुछ कहा नही जा सकता है।

कभी राजकुमार इस एक्ट्रेस से करने लगे बेइंतहा प्यार, भेजा था शादी का प्रस्ताव, लेकिन एक्ट्रेस ने…

विश्व भर के वैज्ञानिक दवा की खोज कर इसका प्रयोग मानव शरीर में प्रयोग करने में लगे हेैं। फिल्म से जुडे चाहे वह अभिनेता हो या फिर अभिनेत्री या फिर आम कार्य करने वाले सभी कोराना की वजह से परेशानी में हैं। उनका कहना है कि वह कोरोना की वजह से काफी डर महशूस करते हैं।

जब बहू करीना ने सास से किया बिकनी को लेकर सवाल, फिर जो हुआ वह सुनकर हो जाएंगे हैरान

संघर्षो से भरा रहा संजय मिश्रा का जीवन, पत्नी ने दोस्त से कर लिया था अफेयर, प्रेग्नेंट होकर मांगा था तलाक

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *