अक्षय कुमार बाॅलीवुड की इस फेमस एक्ट्रेस के साथ बिल्कुल नहीं करना चाहते काम, वजह जान रह जाएंगे दंग

Akshay बाॅलीवुड की इस फेमस एक्ट्रेस के साथ बिल्कुल नहीं करना चाहते काम, वजह जान रह जाएंगे दंग

एंटरटेनमेंट

Akshay बाॅलीवुड की इस फेमस एक्ट्रेस के साथ बिल्कुल नहीं करना चाहते काम, वजह जान रह जाएंगे दंग

Akshay कुमार आज के समय में बाॅलीवुड के सबसे बिजी अभिनेता है। उनके पास काम की बिल्कुल भी कमी नहीं है। Akshay को जैसे ही लाॅकडाउन में थोड़ी सी छूट मिली वह सीधे फिल्म की शूटिंग के लिए लंदन निकल गए। जहां उन्होंने बेल बाॅटम फिल्म की शूटिंग की। शूटिंग खत्म करते ही वह इंडिया पहुंचे और पृथ्वीराज फिल्म की शूटिंग शुरू कर दी। खबर है कि इस फिल्म के बाद वह 14 दिनों तक अतरंगी रे फिल्म की शूटिंग करेंगे। इसके बाद साल 2021 में वह बच्चन पाण्डेय फिल्म की शूटिंग करेंगे।

सुपरस्टार ने अपने फिल्मी करियर में बाॅलीवुड के तमाम एक्ट्रेस के साथ काम किया। लेकिन बाॅलीवुड में ही एक ऐसी एक्ट्रेस है जिसके साथ काम अक्षय बिल्कुल भी काम नहीं करना चाहते हैं। यह बात हम नहीं बल्कि मीडिया रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है। खबरों की माने तो अक्षय कुमार के पास भले ही आज फिल्मों की कमी न हो। लेकिन उनके करियर में एक ऐसा भी समय रहा जब उन्हें फिल्म पाने के लिए काफी संघर्ष करना पड़ा। इस दौरान कई ऐसी भी एक्ट्रेस रही जो अक्षय का नाम सुनते ही फिल्म करने से मना कर देती थी।

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को 3 महीने बाद मिली जमानत, इस तारीख को हुए थे गिरफ्तार

इस लिस्ट में बाॅलीवुड एक्ट्रेस रानी मुखर्जी प्रमुख रूप से शामिल हैं। खबरों की माने तो अक्षय कुमार जब संघर्ष के दिनों से गुजर रहे थे तब रानी मुखर्जी ने उनके साथ कई फिल्में करने से मना कर चुकी हैं। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो साल 1999 में विक्रम भट््ट ने संघर्ष फिल्म के लिए अक्षय कुमार एवं रानी मुखर्जी को साइन किया था। लेकिन जब रानी को यह पता चला कि संघर्ष फिल्म में उनके अपोजिट अक्षय कुमार काम कर रहे हैं।

कंगना रनौत के साफ्ट पोर्न वाले बयान पर उर्मिला ने किया पलटवार, कहा जरूरत से ज्यादा…

तो उन्होंने इस फिल्म को करने से मना कर दिया था। इसी तरह फिल्म आवारा पागल दीवाना फिल्म में भी लीड हिरोइन के तौर पर रानी मुखर्जी विक्रम भट््ट द्वारा कास्ट की गई थी। लेकिन जब उन्हें यह पता चला कि इस फिल्म में उनके हीरो अक्षय कुमार होंगे तो वह यह फिल्म करने से मना कर दी थी। शायद यही वजह है कि अक्षय कुमार भी रानी मुखर्जी के साथ कोई भी फिल्म नहीं करना चाहते हैं।

अक्षय कुमार की बीते दिनों लक्ष्मी फिल्म रिलीज हुई थी। इस फिल्म को लेकर वह खासा सुर्खियों में रहे। खबरों की माने तो साल 2021 में उनकी फिल्म सूर्यवंशी रिलीज होगी। यह फिल्म पूरी तरह से तैयार है। लेकिन कोरोना के कहर के चलते रिलीज के इंतजार में हैं। खबरांें की माने तो जैसे ही कोरोना का कहर कम होगा। अक्षय की यह फिल्म जल्द ही रिलीज की जाएगी।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

12 साल की उम्र में एक्टर रणवीर सिंह खो दी थी वर्जिनिटी, बनाया था अपनी उम्र से बड़ी लड़की के साथ संबंध

एक्टर रंजीत के साथ इंटीमेट सीन देते समय बेहद डर गई थी माधुरी दीक्षित, कहा तुमने मुझे छूने..

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *