रिया और उनके भाई शौविक पहुचें एनसीबी दफ्तर,यह थी वजह....

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को 3 महीने बाद मिली जमानत, इस तारीख को हुए थे गिरफ्तार

एंटरटेनमेंट

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को 3 महीने बाद मिली जमानत, इस तारीख को हुए थे गिरफ्तार

ड्रग्स मामले में गिरफ्तार बाॅलीवुड एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक चक्रवर्ती को 3 महीने बाद जमानत मिल गई है। जिसकी जानकारी न्यूज एजेंसी एएनआई ने एक ट्वीट करते हुए दी हैं। शौविक को ड्रग्स मामले में जांच एजेंसी एनसीबी द्वारा 9 सितम्बर को गिरफ्तार किया था। इस दौरान कई बार शौविक के जमानत का प्रयास किया गया, लेकिन जमानत नहीं मिली थी। लेकिन बुधवार को एनडीपीएस कोर्ट द्वारा शौविक के जमानत अर्जी को मंजूरी दी।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत के मौत मामले की जांच के दौरान ड्रग्स एंगल सामने आया था। जिसमें बाॅलीवुड के कई सेलीब्रिटियों के भी नाम ड्रग्स मामले में सामने आए थे। ड्रग्स मामले में शौविक की गिरफ्तारी के बाद बहन रिया चक्रवर्ती भी गिरफ्तार की गई थी। लगभग महीने के बाद रिया को तो जमानत मिल गई थी, लेकिन शौविक को जमानत नहीं मिली थी। बुधवार को शौविक को भी एनडीपीएस कोर्ट ने जमानत दे दी है। इस दौरान शौविक ने लगभ तीन माह जेल में काटे।

ऐश्वर्या राय का एक्स ब्वाॅयफ्रेंड पत्नी संग कुछ यूं रोमांस करते आया नजर, तस्वीरें मचा रही धमाल

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो कुछ हफ्ते पहले शौविक ने कोर्ट में यह बयान दिया था कि उन्हें ड्रग्स मामले में गलत तरीके से फंसाया गया है। उनके पास से किसी भी तरह का ड्रग्स बरामद नहीं हुआ है।

बताते चले कि बाॅलीवुड के फेमस एक्टर सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को मुम्बई स्थित अपने फ्लैट पर मृत अवस्था में पाए गए थे। उनकी मौत किस वजह से हुई इसकी अभी भी जांच की जा रही हैं। उनकी मौत की जांच का जिम्मा मुम्बई पुलिस सहित सीबीआई, ईडी एवं एनसीबी द्वारा की जा रही थी। जांच के दौरान ड्रग्स एंगल सामने आया। जिस पर एनसीबी ने रिया चक्रवर्ती एवं उनके भाई शौविक चक्रवर्ती सहित कई ड्रग्स पैडलर को गिरफ्तार किया था।

कैटरीना कैफ ने अपनी खूबसूरत तस्वीर से उड़ाए फैंस के होश, तो फैंस ने सलमान से जोड़कर लिखी यह बात

बीबी 14: अभिनव शुक्ला पर फिदा हुई अरसी खान, कहा-ऐसी बीवी पर ऐसा शौहर क्यों जाया करता है…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *