एंटरटेनमेंट

कंगना रनौत के साफ्ट पोर्न वाले बयान पर उर्मिला ने किया पलटवार, कहा जरूरत से ज्यादा…

Aaryan Dwivedi
16 Feb 2021 6:40 AM GMT
कंगना रनौत के साफ्ट पोर्न वाले बयान पर उर्मिला ने किया पलटवार, कहा जरूरत से ज्यादा…
x
कंगना रनौत का लगता है विवादों से पुराना नाता है। क्योंकि अपने बयानों को लेकर हमेशा वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में बाॅलीवुड एक्टर

कंगना रनौत के साफ्ट पोर्न वाले बयान पर उर्मिला ने किया पलटवार, कहा जरूरत से ज्यादा…

कंगना रनौत का लगता है विवादों से पुराना नाता है। क्योंकि अपने बयानों को लेकर हमेशा वह सुर्खियों में बनी रहती हैं। हाल ही में बाॅलीवुड एक्टर उर्मिला मातोड़कर ने एक बार फिर से कंगना पर अपने बयानों से निशाना साधा हैं। खबरों की माने तो उर्मिला ने कंगना के उस बयान पर पलटवार किया है जब कंगना ने उन्हें साफ्ट पोर्न स्टार कहा था। जिस पर उर्मिला ने करारा जवाब देते हुए कहा है कि कंगना को जरूरत से ज्यादा मिल गया है।

वह इस लोकप्रियता की हकदार नहीं है। बता दें कि बीते दिनों उर्मिला एवं कंगना के बीच जमकर बयानों की जंग चली थी। जिस पर कंगना ने उर्मिला को साफ्ट पोर्न स्टार कह डाला था। अब हाल ही में एक्ट्रेस उर्मिला ने कंगना के इस बयान पर पलटवार करते हुए कहा कि मैं उनसे लड़ाई तो नहीं करना चाहती, लेकिन इतना जरूर कहना चाहूंगी तो उन्हें जरूरत से ज्यादा मिल गया है।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो उर्मिला ने कंगना को लेकर आगे कहा कि उन्हें जरूरत से ज्यादा मिल गया है। जिसे के लिए वह डिजर्व नहीं करती हैं। मुझे नहीं लगता है कि उनकेे बारे में बात करना कुछ खास हैं। हम एक लोकतांत्रितक देश में रहते हैं। हमें हक है कि वह अपने दिल की बात करें।

ड्रग्स मामले में रिया चक्रवर्ती के भाई शौविक को 3 महीने बाद मिली जमानत, इस तारीख को हुए थे गिरफ्तार

आगे उर्मिला ने साफ किया कि मैं कंगना से किसी भी प्रकार की लड़ाई नहीं रखना चाहती और न ही मैंने उनके उस बयान का कटाक्ष करने के लिए इंटरव्यू दिया है। यह मेरे इंटरव्यू का एक हिस्सा था। जिसका मुझसे सवाल किया गया। मैंने उसका जवाब दिया।

कुल मिलाकर उर्मिला के बया से यह साफ होता है कि उर्मिला कंगना से बिल्कुल दूर ही रहना चाहती हैं। अब देखना यह दिलचस्प होगा कि कंगना उर्मिला के इस बयान को लेकर अपनी क्या प्रतिक्रिया देती हैं।

वरूण धवन जल्द मिलाने वाले है अपने प्यार से, वीडियो शेयर कर कहा बहुत हो गई लुका-छिपी..

BB14 : कविता एवं रूबीना के बीच हुई जमकर लड़ाई, कविता ने कहा मारूंगी थप्पड़

Aaryan Dwivedi

Aaryan Dwivedi

    Next Story