बिना शादी के ही पिता बनने के विचार में है सलमान खान, जानिए कैसे...

बिना शादी के ही पिता बनने के विचार में है Salman khan, जानिए कैसे…

एंटरटेनमेंट

बिना शादी के ही पिता बनने के विचार में है Salman khan, जानिए कैसे…

Salman khan आज भी कुंवारे हैं यह तो सभी जानते हैं। फिलहाल अब वह शादी के मूड़ में भी नहीं हैं। Salman khan से शादी को लेकर अक्सर सवाल किए जाते, लेकिन इसका जवाब आज तक किसी को नहीं मिला। Salman khan शादी के बजाय अपने करियर में खासा ध्यान दे रहे हैं। वह इस समय बिग बाॅस शूट कर रहे है। बिग बाॅस के बाद खबर है कि वह दो फिल्म में नजर आएंगे।

बीते दिनों यह भी खबर आई कि Salman khan तेरे नाम फिल्म के सीक्वेल भी नजर आएंगे। क्योंकि तेरे नाम फिल्म के निर्देशक सतीश कौशिक ने इस ओर इशारा किया हैं। उन्होंने साफ किया है कि उनके दिमाग में तेरे नाम फिल्म की कहानी को आगे बढ़ाने के लिए विचार चल रहा हैं। सलमान की हामी मिलते ही इस पर आगे काम किया जाएगा। सलमान आज भले ही कुंवारे हैं। लेकिन एक समय वह पिता बनने को लेकर जमकर सुर्खियों में थे।

संजय दत्त एवं माधुरी के रिश्ते का वो राज जिससे आज भी सख्ते में है माधुरी, फोन कर कही थी यह बात..

जी हां जब भारत फिल्म रिलीज हुई थी उस समय उनका यह बयान जमकर सुर्खियों में था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो सलमान खान बिना शादी के पिता बनना चाहते थे। रिपोर्ट में दावा किया गया था कि सलमार सरोगेसी के जरिए पिता बनना चाहते थे। हालांकि एक समय बाद यह खबर सुर्खियां जरूर बनी, लेकिन इस पर सलमान का डायरेक्ट इस पर कोई रिएक्शन नहीं हैं। वैसे आपको बता दें कि सलमान को लेकर कोई न कोई खबर जरूर जड़ती रहती हैं।

करणी सेना ने कहा बंद हो बिग बास, फैला रहा लवजिहाद

कभी उनकी शादी को लेकर खबर वायरल होती है तो कभी पिता बनने को लेकर। बीते दिनों सलमान को लेकर यह खबर आम हुई कि उनके घर के 3 सदस्यों को कोरोना हो गया था। जिससे सलमान सहित उनके घर फैमिली मेम्बर खुद आइसोलेट हो गए हैं। लेकिन जब यह खबर आम हुई तो सलमान के बाॅडीगार्ड ने इस पर अपना बयान देते हुए इसे फेक बताया था।

वैसे आपको बता दें कि सलमान अगर सरोगेसी पद्धति से पिता बनना चाहते थे तो यह बाॅलीवुड के पहले शख्स नहीं होंगे। इससे पहले बाॅलीवुड के कई सितारे इस पद्धति से पिता बन चुके हैं।

15 साल छोटे फैन को दिल दे बैठी थी एक्ट्रेस सुष्मिता सेन, फिर ऐसे शुरू हुई थी दोनों की लव स्टोरी

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *