संजय दत्त एवं माधुरी के रिश्ते का वो राज जिससे आज भी सख्ते में है माधुरी, फोन कर कही थी यह बात..

करणी सेना ने कहा बंद हो बिग बास, फैला रहा लवजिहाद

एंटरटेनमेंट

करणी सेना ने कहा बंद हो बिग बास, फैला रहा लवजिहाद

अक्सर विवादो में रहने वाले बिग बास शो में एक बार फिर करणी सेना ने नया विवाद खडा करते हुए शो पर लव जिहाद फैलाने का आरोप लगया है। उसका कहना है कि बिग बास शो समाज में अश्लीलता के अलवा कुछ नही बांट रहा है।

साथ ही करनी सेना ने साफ तौर पर कहा कि अभी हाल ही में शो के दौरान एजाज खान और पवित्रा पुनिया की किसिंग सीन लव जिहाद को बढावा देने के लिए काफी है। इस तरह के शो समाज को गलत दिशा की ओर लेजाते है। ऐसे में देश के युवाओं का क्या भविष्य होगा इस पर सभी कांे चिता करने की आवश्यकता है।

संजय दत्त एवं माधुरी के रिश्ते का वो राज जिससे आज भी सख्ते में है माधुरी, फोन कर कही थी यह बात..

बिग बास शो में विवाद अंदर भी और बाहर भी

शो में फिल्मी सितारों की मौजूदगी उसे पापुलारिटी तो अवश्य दिला रही है लेकिन साथ ही शो में बिवाद का दौर थमने का नाम नहीं ले रहा है। एक बार तो यह भी देखा गया है कि बिग बास शो में जान कुमार सानू ने अपनी मराठी भाषा में शो को बंद करवाने की धमकी तक दे डाली थी।

कार्रवाई नही तो होगा आंदोलन

करणी सेना ने किस वाले सीन को लेकर बिग बास शो के संचालक को एक पत्र लिखते हुए इसे बंद करने की मांग कर दी है। साथ ही यह भी कहा है कि अगर इस की अश्लीलता शो में बंद नही किया जाता तो उन्हे मजबूरन आंदोलन करना पडेगा।

बिग बाॅस 14: एजाज पर भड़के जान कुमार शानू, लगाया दागाबाजी का आरोप

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *