इस फिल्म में प्रियंका के साथ बोल्ड सीन देते समय बहक गए थे अक्षय कुमार, प्रियंका की थी ऐसी हालत, फिर पत्नी ट््वींकल ने...

इस फिल्म में Priyanka के साथ बोल्ड सीन देते समय बहक गए थे अक्षय कुमार, प्रियंका की थी ऐसी हालत, फिर पत्नी ट्विंकल ने…

एंटरटेनमेंट

इस फिल्म में Priyanka के साथ बोल्ड सीन देते समय बहक गए थे अक्षय कुमार, प्रियंका की थी ऐसी हालत, फिर पत्नी ट्विंकल ने…

अक्षय कुमार एवं Priyanka चोपड़ा साल 2004 में फिल्म ऐतराज में साथ नजर आए थे। इस फिल्म में प्रियंका चोपड़ा ने काफी बोल्ड सीन दिए थे। फिल्म ने बीते दिनों रिलीज के 16 साल पूरे किए। इस मौके पर Priyanka चोपड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया में जमकर वायरल हो रहा हैं। वायरल हो रहे वीडियो में वह इस फिल्म को अपने करियर की गेम चेंजर फिल्म बताती हैं।

Priyanka ने कहा कि जब उन्होंने यह फिल्म थी वह नई थी। वह अब्बास-मस्तान को थैंक यू कहती है कि उन्होंने एक नई एक्ट्रेस इस तरह के रोल के लिए चुना। आगे एक्ट्रेस कहती है कि यह मेरे करियर की अब तक की सबसे यादगार फिल्म है जिसमें मैंने सबसे ज्यादा बोल्ड किरदार निभाया। जब Priyanka फिल्म में सोनिया राय का किरदार निभा रही थी तो वह बेहद डरी हुई थी।

टाइगर की बहन कृष्णा श्रॉफ ने बॉयफ्रेंड को KISS करते हुए शेयर की तस्वीर, फिर भड़क गए टाइगर …

क्योंकि सोनिया एक बेहद ही चालक, शिकारी एवं खुद के बारे में सोचने वाली लड़की थी। जो मेरे लिए निभाना काफी कठिन था। चूंकि मेरे अंदर एक कलाकार था जो मुझे प्रेरित कर रहा था इस तरह के किरदार निभाने के लिए। इस रोल को करने में अब्बास-मस्तान ने मेरा हौसला बढ़ाया जिसके लिए मैं उनकी आभारी हूं।

बता दें कि प्रियंका चोपड़ा एवं अक्षय कुमार के इस फिल्म में काफी बोल्ड सीन थे। जब यह फिल्म रिलीज हुई थी तो इन सीनों ने दर्शकों का खूब ध्यान अपनी ओर खींचा। फिल्म रिलीज हुई तो सुपरहिट साबित हुई। फिल्म के बोल्ड सीन के साथ ही कई गाने भी सुपरहिट रहे थे। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो प्रियंका चोपड़ा संग बोल्ड सीन फिल्माने के दौरान अक्षय कुमार एकात बार बहक भी गए थे। इसी फिल्म से प्रियंका चोपड़ा एवं अक्षय कुमार के अफेयर के किस्से भी आम होने लगे थे।

जब माधुरी दीक्षित क्रिकेटर अजय जड़ेजा पर हो गई थी फिदा, फिल्म लेने प्रोड्यूसर से की थी सिफारिश

कहा जाता है कि अक्षय को प्रियंका से दूर करने के लिए पत्नी ट्वींकल को आगे आना पड़ा था। मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो एक बार फिल्म शूटिंग के दौरान ट्वींकल प्रियंका को मारने तक पहुंच गई थी। लेकिन इत्तिफाक से प्रियंका सेट पर नहीं थी। लिहाजा ट््वींकल के गुस्से का शिकार अक्षय कुमार को होना पड़ा था। इस वाक्ये के बाद अक्षय कुमार ने प्रियंका के साथ काम करना भी बंद कर दिया था।

शिल्पा ने पहली बार 22 साल की उम्र में खो दी थी वर्जिनिटी, इस स्टार के प्यार में बुरी तरह थी पागल

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *