..तो इसलिए तीनों खान के साथ काम नहीं करती है बिपासा बसु, वजह जान होगी आपको हैरानी

..तो इसलिए तीनों खान के साथ काम नहीं करती है बिपासा बसु, वजह जान होगी आपको हैरानी

एंटरटेनमेंट

..तो इसलिए तीनों खान के साथ काम नहीं करती है बिपासा बसु, वजह जान होगी आपको हैरानी

बालीवुड एक्ट्रेस बिपासा बसु ने अब तक ढेर सारी हिट फिल्में दी हैं। बीते कुछ सालों से वह फिल्मी दुनिया से दूर थी। लेकिन पिछले माह उन्होंने दोबारा अपने पति करण सिंह ग्रोवर के साथ फिल्म डेंजरस के जरिए कमबैक किया। इस फिल्म को लेकर वह काफी सुर्खियों में रही। उनकी यह फिल्म ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई। फिल्म के प्रमोशन को लेकर वह इस दौरान कई प्लेटफार्म पर पहुंची।

जहां उन्होंने अपने जीवन से जुड़ी ढेर सारी बातें की। जिसमें उन्होंने कुछ इंटीमेट सीन पर भी चर्चा की। दरअसल उनकी डेंजरस फिल्म में कुछ इंटीमेट सीन भी थे। जिसे लेकर जब उनसे सवाल किया गया था तो उन्होंने कहा कि उन्हें इस तरह के सीन करने से बड़ी दिक्कत होती हैं।

उनकी हालत बहुत खराब हो जाती हैं। कई बार तो ऐसा भी हुआ है कि वह बेहोश हो जाती हैं। लेकिन फिल्म डेंजरस में उनके द्वारा दिए गए इंटीमेट सीन को लेकर उन्होंने कहा कि इसमें करण सिंह ग्रोवर थे। जो मेरे पति है। लिहाजा उन्हें कुछ ज्यादा दिक्कत नहीं हुई।

जिस एक्टर के लिए कैटरीना ने सलमान को छोड़ा उसी ने दिया धोखा…

इसी तरह उनसे जब बाॅलीवुड में तीनों खानों के साथ काम करने को लेकर सवाल पूछा गया। तो उन्होंने कहा कि वह बड़े स्टारों के साथ नहीं बल्कि अच्छी स्क्रिप्ट के साथ काम करने पर ज्यादा फोकस रखती हैं।

उन्होंने साफ किया कि इंडस्ट्री में कई ऐसी एक्ट्रेस हैं जिन्होंने सलमान खान, शहरूख खान एवं आमिर खान के साथ एकात फिल्मों में काम तो किया, लेकिन आज कहा है उनका कुछ अतापता नहीं है। इसलिए वह बड़े स्टार के साथ काम करने की बजाय अच्छी स्क्रिप्ट पर सबसे ज्यादा ध्यान देती हैं।

विवादों के चलते बदला गया अक्षय की फिल्म ‘Laxmmi Bomb’ का Title, अब इस नाम जानी जाएगी फिल्म

बिपासा ने साफ किया कि यह बात हर जगह लागू नहीं होती हैं। लेकिन कई ऐसी एक्ट्रेस है जिन्होंने शुरूआत तो बड़े स्टारों के साथ की। लेकिन एक समय ऐसा भी आया जब वह इंडस्ट्री पूरी तरह से गायब हो गई।

तो वहीं दूसरी तरफ कई ऐसी भी एक्ट्रेस रही। जिन्होंने इन्हीं बड़े स्टारों के साथ अपने करियर की शुरूआत की और इंडस्ट्री की टाॅप एक्ट्रेस में शुमार हो गई हैं। बिसापा कहती है कि सबके काम करने का अपना-अपना ढंग हैं। मेरा तो यही रूल है कि मैं बड़े स्टार की बजाय स्क्रिप्ट पर ज्यादा ध्यान देती हूं।

कमल हसन की वजह से फूट-फूट कर रोए थे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, फिर बेटी श्रुति ऐसे सम्हाला

महेश भट्ट के साथ संबंध बनाना चाहती थी यह एक्ट्रेस, मना करने पर बिना कपड़ों के…

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *