विवादों के चलते बदला गया अक्षय की फिल्म Laxmmi Bomb का Title, अब इस नाम जानी जाएगी फिल्म

विवादों के चलते बदला गया अक्षय की फिल्म ‘Laxmmi Bomb’ का Title, अब इस नाम जानी जाएगी फिल्म

एंटरटेनमेंट

Akshay’s film Laxmmi Bomb’s title changed due to controversies

बॉलीवुड सुपर स्टार अक्षय कुमार (Akshay Kumar) एवं कियारा आडवाणी (Kiara Advani) की आने वाली फिल्म Laxmmi Bomb का नाम बदल दिया गया है. अब इसे Laxmii के नाम से रिलीज़ किया जाएगा.

बता दें हाल ही में अक्षय स्टारर Laxmmi Bomb का ट्रेलर रिलीज़ किया गया था. ट्रेलर रिलीज़ होने के साथ ही धमाल मचा गया. परन्तु इसके टाइटल को लेकर विवाद खड़ा हो गया. देश भर में अक्षय कुमार एवं फिल्म मेकर्स का विरोध किया गया था. यहाँ तक कि सोशल मीडिया में #BanLaxmmiBomb ट्रेंड करने लगा था.

CBFC के साथ हुई चर्चा के बाद निर्णय

लोगों के बढ़ते विरोध के चलते अब फिल्म मेकर्स ने फिल्म का टाइटल बदलने का फैंसला लिया है. फिल्म के निर्देशक राघव लॉरेंस आज सेंसर सर्टिफिकेट के लिए गए थे. इस मौके पर CBFC के साथ हुई चर्चा के बाद यह निर्णय लिया गया है कि दर्शकों की भावनाओं को ध्यान में रखते हुए फिल्म के निर्माता शबीना खान, तुषार कपूर और अक्षय कुमार ने फिल्म ‘लक्ष्मी बम’ (Laxmmi Bomb) का टाइटल ‘लक्ष्मी’ (Laxmii) करने का निर्णय लिया है.

Akshay Kumar- Kiara Advani स्टारर Laxmii फिल्म दिवाली के ऐन पहले 9 नवम्बर को रिलीज़ होगी. कोरोना वायरस के चलते यह OTT प्लेटफार्म Disney Plus Hotstar पर रिलीज़ होगी.

ख़बरों की अपडेट्स पाने के लिए हमसे सोशल मीडिया प्लेटफार्म पर भी जुड़ें: Facebook | WhatsApp | Instagram | Twitter | Telegram | Google News

यहाँ क्लिक कर RewaRiyasat.Com Official Facebook Page Like

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *